Thursday, June 29, 2017

फरीदाबाद के युवाओं का भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष का आगाज


फरीदाबाद(abtaknews.com ) 29 जुलाई,2017 ;  नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर अनशन कर रहे बाबा रामकेवल के समर्थन में सेक्टर12  डीसी कार्यालय पर प्रदर्शन  किया और  मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। युवाओं की अगुवाई युवा आगाज संगठन ने की।  भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया और कहा गया कि घोटालों की जांच सीबीआई से कराई जाए या फिर एसआईटी का गठन किया जाए।  इस अवसर पर राजेश तेवतिया एडवोकेट, जसवंत पंवार, अजय डागर,अनुज भाटी एवं काफी संख्या में युवक मौजूद रहे। 
नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर अनशन कर रहे बाबा रामकेवल के समर्थन में सेक्टर 12 स्थित डीसी कार्यालय पर युवा आगाज छात्र संगठन ने भ्रष्ट्राचार के खिलाफ घुटने के बल हल्ला बोल विरोध प्रदर्शन किया और  मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें दर्जनों छात्र हाथों में भ्रष्ट्राचार के स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर दिखाई दिये। छात्र संगठन द्वारा सीएम के लिये सोंपे गये ज्ञापन में नगर निगम फरीदाबाद में व्याप्त भ्रष्ट्राचार और घोटालों की जांच के लिये एसआईटी गठन की मांग की गई है।

छात्र संगठन के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि पिछले करीब 44 दिनों से नगर निगम के गेट पर भ्रष्ट्राचार के खिलाफ सत्याग्रह जारी है मगर प्रशासन और सरकार न जाने क्यों छुप्पी साधे हुए है। आज उन्होंने भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर अनशन कर रहे बाबा रामकेवल के समर्थन में ही घुटनों के बल बैठकर विरोध प्रदर्शन किया है और मांग की है कि जल्द से जल्द से जांच करवाई जाये अन्यथा अपने शहर को भ्रष्ट्राचार मुक्त बनाने के लिये युवाओं को सडकों पर उतरना पडेगा जिसका जिम्मेदार प्रशासन स्वयं होगा। इस विरोध प्रदर्शन में राजेश तेवतिया एडवोकेट, जसवंत पंवार, अजय डागर और अनुज भाटी सहित दजनों युवक मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: