Thursday, June 8, 2017

सीपीएस सीमा ने अब सैनिक कलोनी में तोडा नारियल, बनेगी सडक


फरीदाबाद, 8 जून(abtaknews.com ) हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास के आयामों को स्थापित करते मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल खट्टर की विकास के लिए क्षेत्र में 51 करोड की घोषणा की संख्या 10208 के तहत आज क्षेत्र में 55 लाख से बनने वाली गुडगांवा रोड, मस्जिद मोड से सैनिक कालोनी की सडक़ का एवं 7 लाख की लागत से 1 नम्बर तिकोना पार्क के बूस्टिंग पर टयूबवैल का शुभारंभ किया। 
इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आज हरियाणा का प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र विकास से सराबोर हो चुका है जिसका श्रेय ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिन्होंने विकास के लिए खजाने खोल रखे है। उन्होंने कहा कि जनता की हर जरूरत एवं सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तेजी पर है। जनता को सुंदर पार्क, अच्छी सडक़े सहित पीने का पानी सहित कई मूलभूत सुविधाओं से परिपूर्ण कर दिया गया है जिसकी जनता गवाह है। उन्होंने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देना भारतीय जनता पार्टी सरकार की पहली प्राथमिकता है और सदैव रहेगी।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री का इस विकास कार्यो के लिए राशि उपलब्ध कराने के लिए वह पूरे ही विधानसभा क्षेत्र की जनता की तरफ से उनका आभार जताती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी साथी विधायकों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री जी से कहा कि विकास को और गतिशील बनाने के लिए नगर निगम फरीदाबाद के सभी 40 पार्षदों को 2-2 करोड की राशि दी जाये। 
इस अवसर पर पार्षद मनोज नासवा, विशम्बर भाटिया, पं.सुरेन्द्र शर्मा, आनंदकांत भाटिया, अमित आहूजा, दिनेश भाटिया, अभिनव जैन, अमित अरोडा, संजय अरोडा, संजीव ग्रोवर, संजय महेन्द्रू, ओमप्रकाश  ढींगडा, मदन थापर, रजत देशवाल, आशा भाटिया सहित अन्य गणमान्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: