Friday, June 16, 2017

आजाद फुटबाल क्लब द्वारा आयोजित समर कैम्प का शुभारम्भ



फरीदाबाद 16 जून,2017(abataknews.com) आजाद फुटबाल क्लब द्वारा आयोजित समर कैम्प का शुभारंभ समाजसेवी राजन मुथरेजा एवं जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनंद मेहता द्वारा किया गया।  आजाद फुटबाल क्लब के प्रधान सतनाम सिंह मंगल ने आये हुए सभी अतिथियों का फूलों की माला से स्वागत किया। इस अवसर पर समाजसेवी राजन मुथरेजा ने कहा कि फुटबाल खेल काफी प्रसिद्ध खेल है और इस खेल को खेलने से शारीरिक एवं मानसिक दोनो तरह का विकास होता है।  उन्होंने कहा कि जो खिलाडी खेल को खेल की भावना से खेलता है वह ही एक अच्छा और सफल खिलाडी बनता है।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष श्री आनंद मेहता एवं ने कहा कि जिला फुटबाल संघ फुटबाल खेल को जीवित रखने में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। उन्होने कहा कि संघ फुटबाल के खिलाडियों को आगे लाने में समय समय पर इस तरह के आयोजन करता रहता है।
इस मौके पर कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने कहा कि जिला फुटबाल संघ आज श्री आनंद मेहता के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है एवं फुटबाल को भी आगे बढ़ा रहा है। उनहोंने कहा कि फुटबाल को अधिक से अधिक फैलाने के लिए संघ समय समय पर विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी करता रहता है जिसमें जिला फुटबाल संघ अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
इस अवसर पर आजाद फुटबाल क्लब के अध्यक्ष सतनाम सिंह मंगल ने बताया कि इस समर कैम्प में लगभग 60 बच्चों ने हिस्सा लिया है। उन्होने बताया कि यह कैम्प 15 से 23 जून तक एयरफोर्स मैदान में आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस समर कैम्प में आने वाले बच्चों को कोर्डिनेटर दीनानाथ बोहरा, मुख्य प्रशिक्षक कोच दिनेश, नवजीता खटाना द्वारा प्रशिक्षण दिया जायेगा एवं उन्हे फुटबाल के गुर सिखाये जायेंगे। इस अवसर पर पूर्व पार्षद योगेश ढींगडा,रविन्द्र भाटिया, राजू भाटिया, गोपाल शर्मा, कुलभूषण सेठी, कवंल खत्री, रमेश सब्बरवाल, प्रदीप शर्मा पीटर, अनिल बांगा, संजय अरोडा, जमील खान, योगेश ढींगरा, जगवीर सिंह तेवतिया, बलविंदर खत्री सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: