Monday, June 19, 2017

अधिवक्ता विकास वर्मा को समाजसेवा में मिला नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड


फरीदाबाद 19 जून,2017(abtaknews.com) सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता एवं पूर्व सहायक महाधिवक्ता विकास वर्मा को समाजहित के कार्यो में अपनी अहम भूमिका निभाने के लिए नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड से सम्मानित किया गया। विकास वर्मा को मिलें इस सम्मान से उनके समर्थकों सहित गांव व परिजनों में खुशी की लहर है और सभी ने आज उनको इस सम्मान के लिए बधाई दी। आज विकास वर्मा को फरीदाबाद सैक्टर 12 स्थित चैम्बर बिल्डिंग में अधिवक्ताओं ने  लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया एवं कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि विकास वर्मा को इस अवार्ड से नवाजा गया। 
यह सम्मान विकास वर्मा को केन्द्रीय मंत्री श्री कलराज मिश्रा द्वारा इंदौर मध्यप्रदेश में आयोजित एक समारोह में दिया। इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री श्री कलराज मिश्र के अलावा देश के जाने माने वरिष्ठ गांधीवादी डा. एस.एन.सुब्बाराव, श्री प्रेम प्रकाश पाण्डे केबिनेट मंत्री छत्तीसगढ सरकार, डा. दीवाकर शुकुल चेयरमैने वल्र्ड बुक ऑफ रिकार्ड लंदन तथा संतोष शुक्ला चेयरमैन ए.एल.एम.ए ने शिरकत की। 
इस अवार्ड समारोह का आयोजन वल्र्ड बुक ऑफ रिकार्डस लंदन के सहयोग द्वारा एलमा, नेशनल एक्सीलैंसी अवार्ड सेरेमनी इंदौर में आयोजित की जिसमें देशभर से अलग अलग क्षेत्रों में रहने वाले उन प्रतिभाशालियों को दिये गये जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में समाजसेवा के साथ साथ कई समाज उत्थान एवं देश व प्रदेश के उत्थान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।
ज्ञात रहे कि विकास वर्मा एडवोकेट को वर्ष 2012 में इंटरनेशनल काउसिंल ऑफ ज्यूरिस्ट द्वारा भी लंदन में सम्मानित किया जा चुका है तथा 2014 में राजीव गांधी एक्सीलैंसी अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। विकास वर्मा अखिल भारतीय सामाजिक न्याय मंच के माध्यम से भी गरीबों व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए कार्य कर रहे हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: