Monday, June 26, 2017

सीपीएस त्रिखा ने भण्डारे के ट्रकों को अमरनाथ के लिए रवाना किया


फरीदाबाद, 26 जून(abtaknews.com ) जय भोले सेवा दल द्वारा अमरनाथ यात्रा के लिए खैरी उधमपुर जम्मू-कश्मीर में लगाए जाने वाले तीसरे भण्डारे के लिए एकत्र की गई साग्रमी के ट्रकों को प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने पूजा-अर्चना के बाद रवाना किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला भी मौजूद थे। 
इस अवसर पर सेवादारों व उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि अध्यात्मिक क्षेत्र से जुड़े कार्यों में प्रतिभागिता करने से एक विशेष प्रकार की सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त होती है। इसलिए हर व्यक्ति को अपने जीवन में अध्यात्मिक क्षेत्र से जुड़ी गतिविधियों में अधिक से अधिक प्रतिभागिता कर इस ऊर्जा को प्राप्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भूखे को अन्न व प्यासे को पानी जय बाबा बर्फानी के उद्घोष का जयकारा लगाकर जनसेवा करने वाले सभी सेवक प्रशंसा के पात्र है। जिससे समाज के अन्य लोगों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि जनसेवा से बढक़र व्यक्ति के लिए जीवन में कोई कार्य नहीं। इसलिए व्यक्ति को यथासंभव जरूरतमंद, भूखे-प्यास व लाचार लोगों की अधिक से अधिक सेवा करनी चाहिए। इस अवसर पर संस्था के प्रधान सुनील दत्त शर्मा, राजेश खरबंदा, लोहित शर्मा, सुनील चावला, राजेश लखानी, संजय भाटिया, तिलक गांधी, सुशील भाटिया, बबल सहित अनेकों स्थानीय व्यापारियों व लोगों ने मुख्य संसदीय सचिव का स्वागत किया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: