Monday, June 5, 2017

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और मंत्री राव नरवीर ने किया पुलिस पब्लिक लाईब्रेरी का उद्घाटन


फरीदाबाद(abtaknews.com )हरियाणा के पीडब्ल्यूडी एंव वन विभाग मंत्री राव नरवीर ने सैक्टर 30 पुलिस लाईन में पुलिस पब्लिक लाईब्रेरी का उद्घाटन किया, इस मौके पर राव नरवीर के साथ फरीदाबाद के सांसद व केन्द्रीय एंव राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और फरीदाबाद पुलिस कमीश्रर हनीफ कुरैशी भी मौजूद रहे। फरीदाबाद में पुलिस के लिये खोली गई ये पहली लाईब्रेरी है जिसके लिये मंत्री राव नरवीर सिंह ने 6 लाख रूपये की धनराशि दी है इसकी तर्ज पर अब गुडगंाव में भी मंत्री नरवीर जल्द एक बडी लाइब्रेरी का शुभारंभ करें वहीं केन्द्रीय राज्यमंत्री ने भी घोषणा करते हुए कहा कि वो अपने कोष से बल्लभगढ के थाने में भी एक लाईब्रेरी खोलेंगे।

फरीदाबाद सैक्टर 30 पुलिस लाईन में पुलिस पब्लिक लाइब्रेरी का उद्घाटन करने पहुंचे हरियाणा के पीडब्ल्यूडी एंव वन विभाग मंत्री राव नरवीर का फरीदाबाद पुलिस कमीश्नर हनीफ कुरैशी द्वारा फूलों के गुलदस्तों से स्वागत किया गया, उद्घाटन के बाद मंत्री राव नरवीर और केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पुलिस  औैर पब्लिक के लिये खोली गई लाईब्रेरी का निरीक्षण भी किया। मंच से लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री राव नरवीर सिंह ने कहा कि वो जल्द ही गुडगांव में भी एक बडा पुस्तकालय खोलने जा रहे हैं जिससे पुलिस और पब्लिक को ज्ञान मिल सके और अच्छी पुस्तके पढने के बाद तनाव मुक्त रह सके। इतना ही नहीं पर्यावरण दिवस के मौके पर नरवीर ने सभी से पांच पौधे लगाने की अपील की और उनकी देखभाल करने के लिये भी कहा, वहीं नरवीर ने ये भी माना की पूरे हरियाणा के अंदर फरीदाबाद और गुडगांव दो ऐसे शहर हैं जिनमें सबसे अधिक प्रदूषण है।

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि लाईब्रेरी ज्ञान का भंडार होती है इसका हमें उपयोग करना चाहिये, साथ ही उनका मानना था कि तनाव पूर्ण रहने वाले पुलिस कर्मियों को लाईब्रेरी से राहत मिलेगी और वो अच्छी ज्ञानवर्धक किताबें पढकर तनाव मुक्त हो सकेंगे। वहीं मंत्री ने घोषणा की कि वो सांसद कोष से बल्लभगढ थाना में एक लाईब्रेरी बनावायेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: