Sunday, June 4, 2017

एत्मादपुर पुल शुरू चौ.कृष्णपाल गुर्जर,देवेन्द्र चौधरी व अजय बैंसला का ग्रामीणों ने किया आभार




फरीदाबाद (abtaknews.com)सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने आज वार्ड-26 के पार्षद अजय बैंसला के साथ मिलकर एत्मादपुर गांव में नहर पर बने चार लेन के पुल का नारियल तोडक़र उदघाटन किया। इस मौके पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी,चौ.महीपाल सिंह समाजसेवी,वरिष्ठ भाजपा नेता कौशल बांठला,पार्षद जितेन्द्र यादव(बिल्लू पहलवान),पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल,वीरेन्द यादव मण्डल अध्यक्ष,भाजपा नेता रवि भड़ाना मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह पुल सराय क्षेत्र और नहरपार के लोगों की जिन्दगी ही बदल देगा। उन्होनें कहा कि इससे पहले लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ता था जिससे उनके समय और पैसे की बर्बादी तो होती ही थी साथ ही साथ उनकों मानसिक परेशानी भी झेलनी पड़ती थी लेकिन इस पुल के बन जाने से आवागमन सुगम होगा और लोगों की जेब भी ढ़ीली नहीं होगी। चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 17 करोड़ की लागत से बना यह पुल सराय और नहरपार के क्षेत्र के विकास में मील का पत्थर साबित होगें और लोगों के काम धन्धो में बेहताशा वृद्वि होगी। उन्होनें कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है।

चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटट्र के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास की नई ऊचाईयों को छू रहा है। उन्होनें कहा कि भाजपा ने जनता के जो जो वायदे किए थे उसे तेजी से पूरा किया जा रहा है। चौ.कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आप लोगों को तो खुश होना चाहिए जो आपने  अजय बैंसला जैसे युवा,ईमानदार,कर्मठ और सर्घषशील को पार्षद बनाकर नगर निगम सदन में भेजा है जो आपके हर काम को हल कराने के लिए निगम अधिकारियों की नाक में दम करके रखेगा। इस मौके पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी की श्रेणी में लाने में जितना योगदान माननीय मंत्री जी का है यह योगदान उससे भी कहीं अधिक यहां की जनता का है जिसने उन्हें केन्द्र की कुर्सी पर आसीन किया। उन्होनें कहा कि चौ.कृष्णपाल गुर्जर अपने संसदीय क्षेत्र के लिए आए दिन नई नई विकास योजनाएं ला रहे है जिससे की यह क्षेत्र देश के अन्य क्षेत्रों से सर्वोपरि रहे। इस अवसर  पर पार्षद अजय बैंसला ने कहा कि इस पुल के बन जाने से लाखों लोगों की परेशानियों का अंत होग क्योकि पिछले कई सालों से यहां के लोगों को आरपार जाने के लिए भारी मुसीबतों को समाना करना पड़ता था। अजय बैसला ने कहा कि इस पुल को बनवाने में चौ. कृष्णपाल गुर्जर का अहम योगदान रहा है जिसके लिए यहां की जनता सदैव उनकी ऋणी रहेगी। इस अवसर पर चौ.महीपाल सिंह,पार्षद अजय बैंसला,भुल्ली ठेकेदार,मामा हरिचन्द,बलजीत पोसवाल,रघुवर सिंह,नफे भाटी,जयराज भाटी,देवा भाटी,उमेश शर्मा पूर्व सरपंच,श्योरण सिंह,सुरेन्द्र बैंसला,सचिन बैंसला व आशीष बिधुड़ी सहित सैकडों लोग उपस्थित थे।                                                          


loading...
SHARE THIS

0 comments: