Tuesday, June 20, 2017

श्रीनगर बार्डर पर तैनात 22 वर्षीय फौजी नरेश की फरीदाबाद में सडक हादसे में मौत


army-person-naresh-killed-in-road-accident-in-faridabad

फरीदाबाद (abtaknews.com)बार्डर पर जाने से मात्र 2 दिन पहले 22 वर्षीय नरेश कुमार नामक फौजी की रोड हादसे में मौत हो गई। दर्दनाक मामला फरीदाबाद का है जहां नूंह मेवात निवासी फौजी नरेश कुमार अपने दोस्तों के साथ पहले गुंडगांव और फिर फरीदाबाद ऑल्टो कार से आया हुआ था जहां सेक्टर 16 के आसपास उनकी गाडी की टक्कर हुई जिसमें फौजी की मौत हो गई और उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये। फौजी नरेश कुमार 23 मई को एक माह की छुट्टी आया हुआ था और 23 जून को वापिस श्रीनगर बार्डर पर जाने वाला था। मृतक नरेश कुमार की करीब 5 माह पहले ही शादी हुई थी। मौत की खबर सुनकर पत्नी बेसुध है तो वहीं मां का रो -रोकर बुरा हाल हो रहा है।
चीखती चिल्लाती और रो-रोकर अपने बेटे को याद करती हुई दिखाई दे रही ये मृतक फौजी नरेश कुमार की मां है और दूसरी ओर पति की मौत की खबर सुनने के बाद बेसुध अवस्था में दिखाई दे रही ये फौजी नरेश कुमार की पत्नी है जिसकी शादी करीब 5 माह पहले ही हुई थी, हाथों की मेंहदी का रंग भी नहीं उतरा की कुदरत ने उसके मांग का सिंधूर ही मिटा दिया।
बता दें कि सरहद पर देश की रक्षा करने वाले एक जवान की फरीदाबाद सैक्टर 16 के आसपास सडक हादसे में मौत हो गई और दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गये। इस बारे में मृतक फौजी के परिजनों की माने तो नरेश 23 मई को बार्डर से छुट्टी आया हुआ था, 2014 में भर्ती हुए नरेश कुमार की श्रीनगर में पोस्टिंग चल रही थी, एक माह की छुट्टी आये फौजी को 23 जून को वापिस बार्डर जाना था। नूंह मेवात में रहने वाला मृतक फौजी गत दिवस अपने दो दास्तों के साथ ऑल्टो गाडी से पहले गंडगांव निकला और उसके बाद फरीदाबाद में एक दोस्त से मिलने पहुंचा जहां उसके सैक्टर 16 के आसपास सडक हादसे में मौत हो गई।
बाईट- विनोद कुमार, मृतक फौजी का परिजन।

loading...
SHARE THIS

0 comments: