Wednesday, June 14, 2017

फरीदाबाद के सैक्टर-7 में दिन दहाडे लाखो की चोरी


फरीदाबाद, 14 जून,2017(abtaknews.com): फरीदाबाद विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले सेक्टर-7सी के मकान नंबर 1067 में कल दिनदहाड़े चोर लाखों रुपए का सामान चुराकर ले गए। मकान मालिक राकेश गोयल ने बताया कि वे अपने काम पर गये हुए थे और परिवार के अन्य सदस्य रिश्तेदारी मे गये हुए थे। घर पर कोई नही था, परिवार के सभी लोग शाम को घर पंहुचे तो उन्होने जब घर का सामान अस्त व्यस्त देखा तो उन्हे चोरी का पता चला। पीड़ित परिवार में पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नम्बर पर फोन किया लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं आई तब स्वयं पीड़ित परिवार के सदस्यों ने पुलिस थाने जाकर पुलिस को इस घटना से अवगत कराया तब कहीं जाकर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। 

उक्त घटना की जानकारी जब हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के अनुज बलजीत कौशिक को लगी तो वे तुरंत पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। श्री कौशिक ने पुलिस अधिकारियों को चोरों को जल्द से जल्द पकड़कर सलाखों के पीछे भेजने के लिए कहा, ताकि लोगों को भयमुक्त वातावरण मिल सके। इस अवसर पर श्री कौशिक ने कहा कि दिन प्रतिदिन शहर में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, चोरी, लूट, हत्या, अपहरण, बलात्कार, डकैती आदि अपराध आम हो गए हैं। आज शहर का आम नागरिक भय के माहौल में जी रहा है, लेकिन सरकार के मंत्री और विधायक हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं, उन्हें लोगों की सुरक्षा से कुछ लेना-देना नहीं है।
श्री कौशिक ने इस घटना पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि जब से प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनी हैं तब से प्रदेश मे विकास की रफ्तार तो कम हो गई हैं लेकिन अपराध का ग्राफ कई गुणा बढ़ गया है। प्रदेश मे भाजपा सरकार लोगों को सुरक्षित माहौल देने में विफल हो गई है। इस वक्त जिले और प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जब कोई घटना घट जाती है, तो पुलिस कंट्रोल रूम में 100 नम्बर पर फोन करने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंचती यह अपने आप में पुलिस की नाकामी दर्शाता है। यही कारण है कि लोगों में सरकार के प्रति भावना सही नहीं रही है। श्री कौशिक ने कहा यदि पुलिस प्रशासन अपराधोंं पर काबू पाने मे नाकाम रहता है तो सभी कांग्रेसी प्रशासन और भाजपा सरकार का रोड पर उतर कर विरोध करेंगे

loading...
SHARE THIS

0 comments: