Thursday, June 15, 2017

वार्ड 6 में पार्षद की गुण्डागर्दी बदस्तूर जारी : संतोष यादव




फरीदाबाद 15 जून,2017(abtaknews.com) नगर निगम वार्ड 6 में गुण्डागंर्दी का  बोलाबाल बदस्तूर जारी है और पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से मौेन है यह बात भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने आज बादशाह खान अस्पताल में उस समय कहे जब वार्ड 6 में कुछ गुण्डातत्वों द्वारा हमला कर घायल किये गये दम्पति से मिलने पहुंचे। इस मौेके पर उपस्थित  पुलिस अधिकारियों को बताया कि वार्ड में इन गुण्डातत्वों को वार्ड पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल का सरंक्षण मिला हुआ है उन्होंने बताया कि वार्ड पार्शद विकास की तरफ ध्यान देने की बजाय गुण्डात्तवों द्वारा अपना भय क्षेत्र में बनाना चाहता है। उन्होंने कहा कि इस तरह की गुण्डागर्दी हम सहन नहीं करेंगे और इस मामले की गहनता से जांच की जाये और आरोपियों केा जल्द से जल्द गिर$फ्तार किया जाये। उन्होंने एसएचओ सारन थाना व पर्वतीय चौकी इंचार्ज की प्रशंसा करते हुए कहाकि इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने जो सहयोग किया है उसके लिए हम उनका आभार जताते हैं।


इस मौके पर घायल दम्पति ने बताया कि राजू चौहान नामक युवक हमारे धर के सामने से मोटरसाईकिल पर तेज तेज हार्न बजाता रहता हे और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करता है जब मेरे पति ने विरोध किया तो राजू चौहान व उसके कुछ दोस्तों ने घर में घुसकर लोहे की राण्डो से मुझ पर एवं मेरे पति पर हमला बोल दिया जिसक जानकारी तुंरत प्रभाव से पर्वतीय चौकी पर दी गयी। संतोष यादव ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि जल्द से जल्द राजू चौहान एवं उसके साथियों को गिरफ्तार किया जाये। उन्होंने कहा कि वार्ड पार्षद को वार्ड के विकास कार्य पर ध्यान देना चाहिए अभी तक पार्षद ने एक इंट विकास के नाम पर वार्ड में नही लगायी और जनता के दुख में मदद करने की बजाये गुंडागर्दी करवा रहे है और जो थोडा बहुत विकास कार्य सांसद और विधायक के कहने पर होते है उन्हें भी रोकने का प्रयास करते है।
उन्होंने कहा कि वैसे तो पार्षद भाजपा का है परंतु वह भाजपा के विरूद्ध कार्य करते हुए भाजपा की छवि को भी धूमिल कर रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड में गुंडागर्दी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जायेगी और सभी गुण्डातत्वों को हवालात में पहुंचाया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: