Friday, June 2, 2017

वार्ड 6 में लगे मौत खम्भो को हटाने की मांग को लेकर संतोष यादव ने निगमायुक्त को सौंपा ज्ञापन


फरीदाबाद 2 जून,2017(abtaknews.com) भारतीय प्रवासी परिषद का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव के नेतृत्व में नगर निगमायुक्त सोनल गोयल से मिला एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर संतोष यादव ने निगमायुक्त को अवगत कराया कि क्षेत्र मे लोहे के खम्भे पिछले लगभग 20 से 22 वर्षो से लगे हुए जिन पर अब जंग भी लग चुका है ओर सीवर जाम की समस्या होने के कारण सीवर का पानी इन खम्भो के आसपास जमा हो जाता है जिससे इन खम्भो में करंट की स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिससे आम जन तो शिकार होता ही है साथ ही साथ पशु भी इन खम्भो में आने वाले करंट के शिकार हो रहे है जिसके कारण अभी तक लगभग पांच गायों को इस करंट के कारण मौत का शिकार हो चुकी है।
इस मौके पर पहुचे संगठन सचिव जगदीश सिंह ने कहा की इन खम्भों मैं निचे से तार डाली गई और ऊपर बिजली विभाग की तार गई हुई है आंधी तूफ़ान और बारिश के समय इनमे करंट रहता है और सडक पर बराबर जलभराव की वजह से खतरनाक स्तिथि बनी हुई है।इस मौके पर महासचिव राजू नोल्स और उपाध्यक्ष  किशन कुमार ने कहा की मुख्य मार्ग होने की वजह से स्कूल के बच्चों का आना जाना लगा रहता है  कभी भी कोई बडा हादसा हो सकता है। सभी पदाधिकारियो ने कहा की अगर जल्दी ही कारवाही नहीं हुई तो हम लोग मुख्यमंत्री से मिलेंगे।
इस मौके पर आये हुए प्रतिनिधिमंडल को निगमायुक्त ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही इस सम्बंध में विभाग व निगम प्रशासन के अधिकारियों से बातचीत करके इस समस्या का समाधान करवा देंगी एवं मौके पर ही चीफ इंजीनियर को लोहे के खम्भे हटाने के आदेश दिये। ज्ञात रहे कि इससे पूर्व संतोष यादव ने गौ हत्या पर नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ सारन थाने में भी ज्ञापन सौंपा था।


loading...
SHARE THIS

0 comments: