Monday, June 12, 2017

कांग्रेस के काम अच्छे होते तो वह 400 में से 40 सीटों पर नहीं निपटते - कृष्णपाल गुर्जर


फरीदाबाद (abataknews.com) 12जून,2017 ;  केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में 6:5 0 करोड़ की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ किया ।  इस मौके पर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के काम अगर अच्छे होते तो वह 400 में से 40 सीटों पर नहीं निपट जाते और हरियाणा में उन का सफाया नहीं होता । उन्होंने कहा की कांग्रेस ने सिर्फ देश को लूटने का काम किया है । गौरतलब है की आज ही तिगांव विधानसभा इलाके की बदहाली का आरोप लगाकर विधायक ललित नागर धरने पर बैठे थे और इस धरने में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा , कुलदीप शर्मा समेत कांग्रेस के कई दिग्गज शामिल हुए थे ।      

विकास कार्यो के उदघाटन के बाद कृष्णपाल गुर्जर ने कहा  प्रदेश में 2005 और 2009 तक कांग्रेस की सरकार थी पर उन्होंने तिगांव के विकास के लिए कुछ नहीं किया बल्कि फरीदाबाद को सिर्फ लूटने का काम किया । उन्होंने कहा की 10 साल राज करने के बाद हुड्डा को आज हरियाणा और फरीदाबाद की बदहाली नज़र आ रही है । केपी ने कहा की  काम करने से होते है न की  धरना देने से । उन्होंने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा की हुड्डा मेरी चिंता न करे वो तो खुद हरियाणा छोड़कर भागने वाले है। उन्होंने कहा ये भी वही (तिहाड़ ) जाएंगे जहा और गए है । उन्होंने कहा की हुड्डा ने अपने राज में सिर्फ घोषणाएं की कोई भी घोषणा पूरी नहीं की।  कीपे ने कहा की आज जिस पुल पर हुडा आये थे उसे भी बनाने की उन्होंने घोषणा की थी पर नहीं बना , हुड्डा ने  2008 में बल्लभगढ़ अनाज मंडी में तिगांव से आगरा कैनाल पुल बनाने की घोषणा की थी पर नहीं बना।
इस अवसर पर नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, पार्षद गीता रेक्सवाल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रेक्सवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल कुमार नागर सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: