Monday, June 26, 2017

वार्ड 29 को सबसे सुंदर व विकासशील बनाना ही हमारा ध्येय: नीतू भाटी


फरीदाबाद 26 जून,2017(abtaknews.com ) नगर निगम वार्ड 29 की पार्षद नीतू भाटी एवं युवा समाजसेवी विनोद भाटी ने आज ईद के शुभ अवसर पर सभी क्षेत्रवासियों व वार्ड 29 के सभी निवासियों को मुबारकबाद दी एवं कहा कि भारत में सभी धर्र्माे के पर्वो को धूमधाम से मनाया जाता है और हम सभी को इन सभी पर्वो में आपसी भाईचारे व एकता का परिचय देना चाहिए तभी हम भारत की परम्परां व संस्कृति को जीवित रख सकेंगे और हमारी आने वाली पीढिय़ां भी हमारी संस्कृति व परम्परा को निभाते हुए अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण करेगी।
नीतू भाटी ने वार्ड 29 की विभिन्न गलियों व कालोनियों का दौरा कर जनता को विकास की कमी ना होने का वायदा करते हुए कहा कि आपने जिस विश्वास व आशीर्वाद से हमें इस पद पर आसीन किया है उस विश्वास व आशीर्वाद का कर्ज विकास कार्यो को करवाकर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि वार्ड में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना हमारा पहला ध्येय व लक्ष्य है। भाटी ने कहा कि आज वार्ड की जनता को मूलभूत सुविधाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं दी जा रही है जबसे आप सभी ने हमें पार्षद की ताकत दी है उस ताकत का प्रयोग हम वार्ड वासियों को अधिक से अधिक विकास देकर कर रहे है और इस ताकत के बल पर इस वार्ड को सबसे सुंदर व विकासशील बनाया जायेगा इसका हम वादा करते है।
श्रीमती भाटी ने कहा आज वार्ड 29 में सुंदर पार्क, सुंदर सडके, सीवर जाम जैसी समस्या से निजात आदि कई तरह की मूलभूत सुविधाएं जनता को मिल रही है जिससे जनता भी खुश है। उन्होने कहा कि वार्ड की जनता मेरा परिवार है और परिवार का सदस्य बनकर सदैव इनका सेवा करना ही मेरा व मेरे परिवार का ध्येय रहेगा इसका मैं वादा करता हूं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: