Tuesday, June 6, 2017

आटा मिल पर छापा मारकर 200 कट्टे सरकारी दाल बरामद



फरीदाबाद(abtaknews.com )गरीबों के निवाले की सरकारी दाल बेचने वाली मिल पर बड़ी कार्रवाई। मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में एक आटा मिल पर छापा मारकर वहां से 200 कट्टे सरकारी दाल के बरामद किए। बता दें कि यह दाल अभी जनता को बांटने के लिए डिपूओं पर आवंटित खोली थी लेकिन लोगों तक पहुंचने से पहले ही मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने छापा मारकर यह दाल बरामद कर ली। पिछले लंबे समय से इस मिल में सरकारी अनाज का कारोबार चल रहा था। फिलहाल पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।
बल्लभगढ़ के आदर्शनगर स्थित प्रकाश आटा व तेल मिल का है जहां मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम छापा मॉरने पहुंची हुई है। दरअसल मुखबिर ने मुख्यमंत्री उड़नदस्ते को यह सूचना दी कि इस मिल मेंजनता को बांटे जाने वाला गेहूं तथा दाल सस्ते दामों पर खरीदी जाती है तथा जनता तक यह राशन नहीं पहुंच पाता। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के डीएसपी दिनेश यादव की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि इस मिल में सरकारी दाल खरीदी जाती है। उड़नदस्ते की टीम ने छापा मारा तो यहां पर सरकारी दाल के बहुत सारे खाली पैकेट टीम को मिले। इसके अलावा काफी पैकेट मिल मालिक ने जला दिए थे।डीएसपी दिनेश यादव ने बताया कि करीब 200 कट्टे दाल उनकी टीम ने बरामद की है जांच के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। DSP की माने तो पुलिस इस मालिक से पूछताछ के बाद इस मामले की तह तक जाएगी और इस मामले में शामिल सभी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
मिल के मालिक राहुल से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने अपनी खराब तबीयत का हवाला देते हुए इस मामले में कुछ भी नहीं बोला वह कैमरे में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: