Friday, June 16, 2017

सैक्टर-16 स्थित सर्किट हाऊस मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक


फरीदाबाद, 16 जून,2017(abtaknews.com) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं फरीदाबाद कांग्रेस के प्रभारी प्रदीप जैलदार ने आज फरीदाबाद के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक सैक्टर-16 स्थित सर्किट हाऊस मे ली। इस बैठक में  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के 48वें जन्मदिन मनाने के तैयारियां की गई। प्रदीप जैलदार ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के 48वें जन्मदिन के अवसर पर सैक्टर-8 स्थित महाराणा प्रताप भवन में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। श्री जैलदार ने बताया कि प्रदेश के युवाओं में राहुल गांधी के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साह हैं और वे सभी पूरे प्रदेश में इस दिन रक्तदान करके एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे।
इस अवसर पर फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी आज देश के युवाओं की धड़कन हैं, किसानों की आवाज हैं और पिछड व दलित वर्ग की लडाई लडने वाले नेता हैं जो बिना किसी स्वार्थ और झूठ के राजनीति करते हैं। श्री कौशिक ने कहा कि मध्यप्रदेश के मंदसौर मे भाजपा सरकार के शिकार किसानों को उनका हक दिलाने के पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी के कंधे से कंधा मिलाकर खडे हैं। पूरे देश में किसानो को उनका हक दिलाने के लिए कांग्रेस केन्द्र व राज्य सरकारों को घेरने का काम करेगी। श्री कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों की असली हितेषी पार्टी हैं। कांग्रेस शासन काल के दौरान किसानो के कर्जे माफ किये गये। 1894 का कानून जो अंग्रेजो के जमाने से चला आ रहा था को कांग्रेस ने खत्म किया और किसानो को उनका हक दिलाने का काम किया।
इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व गुडगांव कांग्रेस प्रभारी बलजीत कौशिक, महेन्द्र शर्मा, प्रदेश सचिव सुमित गौड, विकास चौधरी, दिनेश चंदीला, पूर्व मेयर डा. अतर सिंह, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रामजीलाल, ज्ञानचंद आहुजा, बिजेन्द्र सिंह डागर, सतबीर डागर, प्रदेश महिला महासचिव रेनू चौहान, सीमा रावत, सहीराम रावत, गजेन्द्र, धर्मबीर सरपंच, रामकिशन शर्मा आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: