Friday, June 30, 2017

हत्या की वारदात को अन्जाम देने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद (abtaknews.com ) 30जून,2017; गुप्ता सूचना के आधार पर गुरुग्राम पुलिस ने गोली मारकर हत्या की वारदात को अन्जाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को काबू करने में बङी सफलता हासिल की है ।
दिनांक 22.06.2017 को समय सांय करीब 08.30 बजे कटारिया मार्केट नजदीक बैडमिन्टन ग्राउण्ड, सैक्टर 9ए, गुरुग्राम नरेन्द्र कटारिया निवासी बसई, गुरुग्राम 04 अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जिस सम्बन्ध में मुकदमा नं. 77 दिनांक 23.06.2017 धारा 302, 34 भा.द.स. व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम, थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम अंकित किया गया था । इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए श्री संदीप खिरवार, भा.पु.से. पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम द्वारा विशेष निर्देश दिए गए थे जिस पर श्री सुमित कुमार, पुलिस उपायुक्त, अपराध व पश्चिम, गुरुग्राम के निर्देशन में इस अभियोग को अनुरेखित करने में प्रबन्धक थाना सैक्टर-9 व अपराध शाखा-3, पालम विहार द्वारा मिलकर संयुक्त रुप से अनुसंधान अमल में लाया गया । जिस पर अपराध शाखा-3, पालम विहार, गुरुग्राम को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि सैक्टर-9ए में जिन 04 नौजवान नवयुवकों द्वार गोली मारकर नरेन्द्र कटारिया की हत्या की घटना को अन्जाम था उनमें से 02 आरोपी गाँव चन्दु टी-प्वाईन्ट गुरुग्राम से फरुखनगर जाने वाली सङक पर कही जाने की फिराक में खङे है । जिस सूचना पर निरीक्षकसज्जन सिंह, ईन्चार्जअपराध शाखा-3, पालम विहार, गुरुग्राम तथा निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह, प्रबन्धक थाना सैक्टर-9ए, गुरुग्राम को नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित करके उपरोक्त स्थान पर रैङ की गई तो 02 नौजवान लङके जो पुलिस पार्टी को देखते ही भागने की कौशिश करने लगे तो दोनों लङकों को काबू करके इनका नाम पता पूछा तो इन्होनें अपना नाम पता निम्नलिखित प्रकार से बतयालाः-
1. शशिकान्त उर्फ सन्नी पुत्र सरवर सिंह निवासी बसई, जिला गुरुग्राम ।
2. अर्जुन पुत्र ब्रहमप्रकाश निवासी बसई, जिला गुरुग्राम ।
गहनता से पूछताछ पर आरोपीयों ने बतलाया कि मृतक नरेन्द्र कटारिया से इनका आपसी झगङा हुआ था और मारमीट भी हुई थी । इसका बदला लेने के लिए इन्होने अपने अन्य 02 साथी सुमित वा ललित उर्फ मोनी निवासी बसई के साथ मिलकर नरेन्द्र कटारिया को गोलियां मारकर भाग गए थे । अब ये पुलिस के डर से कही भागने की फिराक में थे ।
उक्त दोनों आरोपियों को आज दिनांक 30.06.2017 को पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड हासिल किया जाएगा और बकाया अन्य दोनों आरोपीयों को शिघ्र गिरफ्तार किया जाएगा तथा वारदात में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद किए जायेगें । अभियोग अनुसंधानाधीन है । 

loading...
SHARE THIS

0 comments: