Thursday, May 18, 2017

कामरेड रतन रोहिल्ला की मांग भ्रष्टाचार के खिलाफ हो सीबीआई जाँच

ratan-rohilla-hunger-strike-continuous-against-corruption-faridabad
फरीदाबाद, 18 मई,2017(abtaknews.com ) नगर निगम में भ्रष्टाचार के खिलाफ व केन्द्रीय जांच एजेंसी से जांच करवाने की मांग को लीेकर फरीदाबाद नगर निगम के स्थापना अधिकारी रतन लाल  रोहिल्ला द्वारा किये जा रहे सत्याग्रह का बी.एस.एन.एल कर्मचारी यूनियन ने पुरजोर समर्थन किया है और नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार की कड़ी निन्दा की है।
यूनियन के जिला सचिव महेन्द्र सिंह वर्मा व प्रधान नित्यानंद शर्मा ने श्री रोहिल्ला के द्वारा किये जा रहे सत्याग्रह में पहुंच कर अपनो पूरा समर्थन दोहराया व तन मन धन से साथ देने का वायदा किया।  निगम में भ्रष्ट अफसर मौज मार रहे हैं और ईमानदार अधिकारियों को दूर-दराज स्थानान्तरित करके उनको डराया धमकाया जा रहा है।  इसी कड़ी में रोहिल्ला जैसे ईमानदार मेहनती व गरीबों के हितैषी अफसर को निगम में भ्रष्टाचार के खिलाफ बांेलने पर स्थानान्तरित किया जाना घोर निंदनीय है।  निगम के भ्रष्ट अफसरों के चैकड़ी, ठेकेदार व हरियाणा सरकार के कुछ विधायक व मंत्री भी इस काले धन्धे में शामिल है और नगर निगम में झूठे बिल बना करके आम जनता का पैसा डकार रहे हैं।  ये भ्रष्ट अफसर कई कई वर्षों से यहीं पर जमे हुए हैं। जो इनके खिलाफ आवाज उठाता है उस अधिकारी व कर्मचारी को तरह-तरह से परेशान किया जाता है।
यूनियन ने यह भी मांग की है कि रतन लाल रोहिल्ला का तबादला तुरन्त रद््द किया जाए और नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच सी.बी.आई. या अन्य स्वतंत्र एजेंसी से करवाई जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके।  उन्होंने विश्वास दिलाया कि रतन लाल रोहिल्ला के द्वारा जो भी आंदोलन किया जायेगा उसका उनकी यूनियन के द्वारा हर समय समर्थन दिया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: