Tuesday, May 30, 2017

ग्रेटर फरीदाबाद के अवैध हुक्का बार में छापे में 11 युवक-युवतियां गिरफ्तार

raid-on-hukka-baar-greater-faridabad-haryana

ग्रेटर फरीदाबाद (abtaknews.com ) 30 जून,2017 ; मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने आज ग्रेटर फरीदाबाद मैं अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार पर छापा मारकर एक युवती सहित 11 लोगों को हुक्का पीते पकड़ा है  जबकि हुक्का बार मालिक मौके से फरार हो गया । फिलहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर जाँच में जुटी है । 
ग्रेटर फरीदाबाद के एक रेस्टोरेंट की आड़ में पिछले लंबे समय से यहां अवैध रूप से  हुक्का बार चलाया जा रहा था । सीएम फ़्लाइंग के डीएसपी की माने तो यहाँ  पिछले कुछ समय से यहां पर हुक्का बार चलाए जाने की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद आज उनकी  टीम ने यहां छापा मार दिया । उड़नदस्ते के डीएसपी दिनेश यादव के नेतृत्व में मारे गए छापे में पुलिस ने यहां एक युवती सहित लगभग 11 लोगों को यहाँ हुक्का पीते पकड़ा । कमाल  ये रही की ११ लोगो में से ज्यादा नावालिग है और शहर के  बड़े स्कूलों में पढ़ने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने सभी को अपने हिरासत में ले कर कार्रवाई शुरु कर दी है ।
छापे मारी के दौरान पकडे गए कई बच्चे नावालिग है और शहर के बड़े स्कूलों में पढ़ने वाले है।  बच्चो की माने तो उन्हें उनके साथियो ने इस जगह के बारे में बताया था और  वे आज यहां पहली बार आए थे , उन्हें नहीं मालूम था कि हुक्का बार में जाना गलत है वही अन्य के मुताबिक़ वे आगे से ऐसा नहीं करेंगे । 

loading...
SHARE THIS

0 comments: