Tuesday, May 9, 2017

नरेश यादव बने छायंसा मंडल के ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष


फरीदाबाद 9 मई,2017(abtaknews.com )भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने  पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव मलेरना आयोजित कार्यक्रम में नरेश यादव (मलेरना) को छायंसा मंडल का अध्यक्ष घोषित किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह उपस्थित थे। इस अवसर पर सोहनपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ईमानदार, कर्मठ कार्यकर्ताओं का सदैव मान सम्मान करती है इसी लिए भाजपा का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता। उन्होंने कहा कि हम सभी का यह कर्तव्य बनता है कि हम सरकार की नीतियों व योजनाओं को जनता तक पहुंचाये और उन्हें इस बात से अवगत कराये कि यह नीतियां व योजनाएं आपके लिए लाभकारी है तभी जनता को इस बात का पता चल पायेगा कि अन्य सरकारा से भाजपा सरकार कितनी अलग है जो कि केवल देश व प्रदेश की जनता के सुख दुख की साथी बन कर कार्य कर रही है।
इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने कहा कि नरेश यादव मलेरना एक सुलझे हुए युवा है और उनके नेतृत्व में छायंसा मण्डल में अधिक से अधिक युवा ओबीसी मोर्चा से जुडेंगे और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी एकजुट होकर पार्टी को आगे ले जाने का भरसक प्रयास करे तभी देश व प्रदेश की जनता और खुशहाल बनेगी।
अपनी नियुक्ति पर नरेश यादव मलेरना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं को जो मान सम्मान दिया है उसी का प्रतिफल है कि आज युवा वर्ग भाजपा से जुडऩे के लिए लालायित है। उन्होंने कहा कि मुझे जो पद दिया गया है उस पद की गरिमा को बनाये रखते हुए मैं सदैव ओबीसी मोर्चा को मजबूत एवं पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने का प्रयास करूंगा और ओबीसी मोर्चा में अधिक से अधिक युवाओं को जोडने का प्रयत्न करूंगा। इस अवसर पर सोहनपाल सिंह, हरेन्द्र भडाना,मनोज भाटी, दुलीचंद सरपंच सहित अन्य क्षेत्रवासी व ग्रामीण उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: