Monday, May 1, 2017

भाजपा पार्टी की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न


फरीदाबाद 01 मई,2017(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकारिणी की बैठक सैक्टर 15 में सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी। बैठक का शुभारंभ जिला प्रभारी व प्रदेशमंत्री श्रीमती गार्गी कक्कड ने प. दीन दयाल उपाध्यक्ष, डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी व भारत माता के चित्र पर दीप प्रज्जवल करके किया। कार्यक्रम की शुरूआत सभी कार्यकताओं ने वंदे मातरम का गायन का आयोजन करके किया । इस अवसर पर विधायक प. मूलचंद शर्मा, नरेन्द्र गुप्ता, महापौर श्रीमती सुमन बाला, ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन धनेश अदलक्खा, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह , प्रदेश कार्यकारिण्ी सदस्य श्रीमती आलोक दीप, प्रदेश प्रवक्ता राजीव जेटली, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार बोहरा, जिला सचिव मदन पुजारा, संदीप भाटी, मीना पाण्डे, भाजपा पार्षद, मण्डल अध्यक्ष व महामंत्री, मोर्चा के अध्यक्ष व प्रकोष्ठो के संयोजक मौजूद थे।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों से पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को अवगत कराया। इस अवसर पर गोपाल शर्मा ने कहा कि आज पार्टी शीर्ष स्थान पर है और इस स्थान को बनाये रखने के लिए प्रत्येक पदाधिकारी की जिम्मेदारी है कि वह बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूती प्रदान करे और जनता की समस्याओं को हल करवाने के लिए सरकार व जनता के बीच समन्वयता का काम करें। उन्होंने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता जितना जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियो को पहुचायेंगे व जनता के काम करेंगे पार्टी उतनी मजबूत होगी। जिला कार्यकारिणी की बैठक में मूलचंद मित्तल राजनैतिक प्रस्ताव रखा इसका अनुमोदन श्रीमती मीना पाण्डे, वजीर सिंह डागर और राजकुमार बोहरा ने किया।

इस अवसर पर गार्गी कक्कड ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन की महत्ता बतायी और कार्यकर्ताओं को संगठन को आगे बढ़ाने के  लिए मिलकर कार्य क रने की अपील की । उन्होंने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी को 15 दिन के लिए अल्पकालिक विस्तारक के रूप में दूसरे क्षेत्रों में जाकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपना समय दे और सभी विधानसभा क्षेत्रों से आये हुए पूर्व कालिक विस्तारको का परिचय कराये। बैठक को सम्बोधित करते हुए राजीव जेटली ने प. दीनदयाल उपाध्याय शताब्दी वर्ष व आलोक दीप ने जेएसटी बिल पर अपने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का सचालन जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने किया और अंत में ठा. अनिल प्रताप सिंह ने सभी आये हुए पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का धन्यवाद प्रस्ताव किया।

इस अवसर पर अमित आहूजा, अमित मिश्रा, दीपक मोहन, जोगेन्द्र चावला, अंजु भडाना, चेतना पाण्डे, वीर सिंह नैन, सुधीर नागर, प्रमोद गिल, दीपांशु अरोडा, अनुराग गर्ग, किरण सौरोत, भगवान सिंह, सुरेश पाठक आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय गान के साथ बैठक का समापन हुआ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: