Friday, May 19, 2017

फरीदाबाद सिटी की हिना इंडस्ट्रीस को इंडिया एसएमई फोरम अवार्ड


फरीदाबाद(abtaknews.com ) सिटी  की हिना इंडस्ट्रीस ने इंडिया एसएमई फोरम अवार्डस 2017 में टॉप 100 स्कोर्स में अपनी जगह बना ली है। एसएमई व्यापार और उद्योग जगत का उत्साहवर्धन करने के लिए हर साल पुरस्कार समारोह आयोजित करती है। इसी कड़ी में इस साल सोमवार को हुए समारोह में ये पुरस्कार एमएसएमई मंत्री कालराज मिश्रा ने हिना इंडस्ट्रीस के संस्थापक चेयरमैन जयप्रकाश गुप्ता को प्रदान किए। 

इस अवसर पर गुप्ता ने कहा, "पिछले 40 सालों से हेयर कलर के क्षेत्र में काम कर रही हिना इंडस्ट्रीस के लिए एसएमई अवार्डस के टॉप 100 स्कोर्स में शामिल होना गर्व की बात है। यह पुरस्कार हमारी टीम के सदस्यों की कड़ी मेहनत का परिणाम है। हम इसे पाकर उत्साहित हैं।" 

हिना इंडस्ट्रीस भारतीय हेयर कलर क्षेत्र का जाना माना नाम है। 'ब्लैक रोज' और 'कलर मेट' के नाम से इसके हेयर कलर ब्रांड हैं। प्रोडक्ट्स में सभी नेचरल और हर्बल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल होता है। भारत सरकार द्वारा 2011 में स्थापित ये फोरम छोटे और मझोले उद्योगों को बढ़ावा देने के उद्द्देश्य से बनाई गई थी। 76000 से भी ऊपर व्यापारी एसएमई के सदस्य हैं। साथ ही कई जाने माने बैंक, संस्थाएं, कॉपोर्रेशंस और संगठन इसके पार्टनर हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: