Monday, May 1, 2017

बहुजन समाज का उत्थान बाबा साहेब डॉ बीआर अम्बेडकर के बताये रास्ते से ही संभव: लक्ष्य




उत्तराखंड(abtaknews.com) लक्ष्य टीम ने बहुजन जनजागरण के तहत एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन गावं गोठा जिला उधम सिंह नगर में किया गया ! जिसमे युवाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !लक्ष्य के राष्ट्रीय प्रवक्ता के.पी. गौतम  ने देश में बहुजन समाज की स्तिथि को आंकड़ों के आधार पर दर्शाया ! उन्होंने दलित समाज  की दुर्दिशा पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि आजादी के 70 वर्षो बाद भी उनकी स्तिथि दयनीय है !

उन्होंने कहा की इस स्तिथि के लिए कुछ  मुठी भर  दूषित मानशिकता वाले लोग  जुम्मेदार  है ! उन्होंने बहुजन समाज की एकता पर बल देते हुए कहा की बहुजन समाज को अपने अधिकारों के लिए आपस में भाई चारा बनाना होगा ! उन्होंने कहा की बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर   ने कहा था  कि जीवन  लम्बा  होने  की  बजाये  महान  होना  चाहिए !

लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने लोगो को बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर के बताये रास्ते पर चलने की सलाह दी ! उन्होंने कहा की बहुजन समाज का उत्थान केवल उनके बातये रास्ते से ही संभव है !लक्ष्य के उत्तराखंड प्रभारी विजय राव ने प्रदेश में लक्ष्य की टीम दुवारा किये जा रहे कार्यो की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने उम्मीद जताई की जल्दी ही प्रदेश के अन्य जिलों में लक्ष्य की टीमें गठित हो जाएंगी !जिला उधम सिंह नगर के प्रभारी गंगा सागर ने सभी का धन्यवाद किया !

loading...
SHARE THIS

0 comments: