Thursday, May 25, 2017

निगमायुक्त सोनल गोयल व सफाई कर्मचारी यूनियन के बीच वार्ता विफल


फरीदाबाद, 25 मई,2017(abtaknews.com) निगमायुक्त व नगर निगम सफाई कर्मचारी यूनियन के बीच हुई वार्ता में यूनियन द्वारा रेशनलाईजेशन के नाम पर किए गए तबादलों को रद्द करने की मांग रखी। इस पर निगमायुक्त व सफाई कर्मचारी यूनियन के बीच सहमति न बनने के कारण वार्ता विफल हो गई। गौरतलब है कि बीते कल से नगर निगम मुख्यालय पर तबादलों को रद्द करने व क्षेत्रफल एवं आबादी के अनुपात में 1300 सफाई कर्मचारियों की भर्ती करने की मांग को लेकर सफाई कर्मचारी आन्दोलनरत है। 
आज नगर निगम प्रशासन ने एक लिखित पत्र भेजकर नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की ईकाई नगर निगम सफाई यूनियन को वार्ता के लिए आमंत्रित किया था।
इस वार्ता में निगम प्रशासन की ओर से निगमायुक्त सोनल गोयल, संयुक्त-आयुक्त मुकेश कुमार सोलंकी, चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर, स्वास्थ्य अधिकारी श्याम सिंह, स्थापना अधिकारी विजय कुमार तथा नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, राज्य सचिव सुनील कुमार चिन्डालिया, सफाई कर्मचारी यूनियन के बलवीर सिंह बालगुहेर, बृजवती, सचिव सोमपाल झिझोटिया, वरिष्ठ उपप्रधान श्रीनंद ढकोलिया, जिला सचिव नानकचंद खैरालिया, वरिष्ठ उपप्रधान गुरचरण खाण्डिया आदि शामिल थे।
नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री व सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने बताया कि निगमायुक्त ने भर्ती करने की मांग को सरकार से अनुमति लेकर तुरन्त प्रभाव से करने का आश्वासन दिया तथा अन्य मांगों को भी जल्द पूरा करने का भरोसा दिया है, लेकिन रेशनलाईजेशन के नाम पर किए गए तबादलों को वापिस नहीं लेने की बात कही। जिससे कर्मचारी नेताओं ने बीच में ही वार्ता तोड़ दी और आन्दोलन को और तेज करने की घोषणा की।
आज की सभा में अन्य के अलावा सुदेश कुमार, जितेन्द्र छाबड़ा, प्रकाश प्रचारी, महेन्द्र कुडिया, देविन्द्र मंझावली, रगबीर चौटाला, कृष्ण चिन्डालिया, बल्लू चिन्डालिया, प्रेमपाल, महेश, राजबीर, दान सिंह, ललिता, ममता, कमलेश, माया, विरेन्द्र, शक्ति, सतबीर, शकुन्तला, कन्हैया, रविन्द्र टांक आदि उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: