Sunday, May 28, 2017

बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की गंगा बह रही है ; सीमा त्रिखा


फरीदाबाद 28 मई,2017(abtaknews.com ) हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओं के तहत आज बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो की गंगा बह रही है। यह उद्गार हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने रविवार का पटेल चौक से कल्याणपुरी तक 30 लाख रूपये से बनने वाली सीवरेज की डिस्टलिंग के कार्य का शुभारंभ करते हुए कहे। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि इस कार्य का मुख्य कारण यही था कि आने वाले बरसातों में जनता को सीवर जाम एवं जलभराव की स्थिति से ना जूझना पडे और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देना ही मेरा पहला ध्येय है। उन्होंने बताया कि कल्याणपुरी से पटेल चौक की सीवर लाईन का कार्य आरंभ हो चुका है जो जल्द ही पूरा हो जायेगा।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन-दुगनी रात चौगनी उन्नति कर रहा है और आज हरियाणा का हर जिला विकास से सराबोर है। जनता को इस बात का पता चल चुका है कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही है जो कि उनकी समस्याओं का निदान कर सकती है और जनता आज भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। उन्होंने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देना ही एकमात्र लक्ष्य है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से कहा कि आपने जिस विश्वास से मुझे यह जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को मैं विकास कार्यो को अधिक से अधिक क्षेत्र में करवाकर पूरा करूंगी यह वादा है मेरा।
इस शुभारंभ अवसर पर अमित आहूजा, कर्मवीर बैसला, हरदयाल मदान, नवीन मलिक, संजय महेन्द्रु, दिनेश भाटिया, सचदेवा जी सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: