Monday, May 8, 2017

एल्ली माया अग्रवाल बनी एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन की प्रधान



फरीदाबाद 8 मई,2017 (abtaknews.com ) एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन द्वारा होटल गोल्डन गलैक्सी में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन के नवनियुक्त प्रधान एल्ली माया अग्रवाल ने 2017-18 के प्रधान पद की शपथ ली। इस अवसर पर उपस्थित सभी एल्ली ने एल्ली माया अग्रवाल को बधाई दी और विश्वास जताया कि एल्ली माया अग्रवाल के नेतृत्व में एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन आगे बढ़ता चलेगा। इस शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एल्ली देवेन्द्र अधाना मुख्य रूप से उपस्थित थे। उनके साथ उपजनपथ गर्वनर 1 मनोज जैन, वाईस डिस्ट्रीक गर्वनर-2 पंकज बंसल, केबिनेट सचिव सुनील अग्रवाल, मल्टीपल चेयरमैन नार्थ पुनीत मिश्रा, के जी अग्रवाल, राजीव कपूर, आशा मिश्रा, संगीता जैन सहित मनीष जैन, हरविन्द्र गुप्ता, आर के सोनी, वी के नरूला, आर.पी. हंस, टी डी गुलाटी सहित अन्य क्लब के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

समारोह को सम्बोधित करते हुए नवनियुक्त प्रधान एल्ली माया अग्रवाल ने कहाकि सबसे पहले आप सभी का मुझे इस पद पर आसीन करने पर धन्यवाद और मैं विश्वास दिलाती हूं कि क्लब को निरंतर आगे बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी साथ ही अपनी पूरी टीम के साथ समाजहित के कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हुए सदैव एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन को बुलंदियों पर ले जाने का प्रयास करूंगी। उन्होने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय समाजसेवा के साथ साथ शिक्षा को बढ़ावा देना एवं सामाजिक कुरीतियों को दूर करना है और यह सब कार्य मैं अपनी पूरी टीम को साथ लेकर करूंगी इसका मैं वादा करती हूं।

समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि एल्ली देवेन्द्र अधाना ने कहा कि एलायंस क्लब का मुख्य ध्येय आर्थिक व जरूरतमंदों की सेवा करना है और इसके लिए समस्त एलायंस क्लब पूरी तरह से कृतसंकलप है। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त प्रधान से हमें पूर्ण उम्मीद है कि वह एलायंस क्लब फरीदाबाद ग्रीन को आगे ले जाने में अपना पूर्ण प्रयास करेंगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: