Wednesday, May 3, 2017

डबल मर्डर का हत्यारा अंशु डीएलएफ क्राईम ब्रांच की गिरफ्त में



फरीदाबाद (abtaknews.com) करीब एक माह पहले 5 अप्रैल को थाना 55 क्षेत्र लोहा मंडी में बच्चों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर हुई पति पत्नी हत्या के हत्यारे अंशु को क्राईम ब्रांच डीएलएफ नवीन कुमार की टीम ने बल्लभगढ रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे अंशु को पुलिस ने एक माह बाद लगातार छापेमारी  के बाद मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया, जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा है कि मृतक मिठ्ठन और उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की जिससे गुस्से में आकर उसने पहले मिठ्ठन को चाकू मारा फिर बीच में आई उसकी पत्नी सरिता को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस हत्यारे को रिमांड पर लेकर जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहा है ये शख्स डबल मर्डर का आरोपी है जिसने मामूली कहासुनी पर ही पति और पत्नी दोनों को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया था इस बीच हत्यारे ने उनकी दस साल की बेटी को भी नहीं बख्सा था उसपर भी चाकू से वार किया मगर जैसे तैसे वो बच निकली और आरोपी मौके से फरार हो गया था।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए क्राईम ब्रांच डीएलएफ इंचार्ज नवीन कुमार ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि हत्यारे अंशु ने करीब एक माह पहले 5 अप्रैल को थाना 55 क्षेत्र लोहा मंडी में बच्चों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर मिठ्ठन और उसकी पत्नी सरिता पर चाकुओं से हमला कर मार डाला था और तभी से फरीदाबाद छोडकर भाग गया था। जिसपर उन्होंने टीम बनाई और हत्यारे अंशु को खोजने के लिये वो चित्रकूट उसके गांव गये जहां पता लगा कि पिछले करीब 6 माह से वो घर नहीं आया है, तलाश के दौरान मुखबिर की सूचना  मिली कि अंशु को बल्लभगढ रेलवे स्टेशन पर देखा गया है जहां टीम ने पहुंच गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को रिमांड पर रखकर जल्द कोर्ट में पेश किया जायेगा।


आरोपी अंशु ने मीडिया कर्मियों को बताया कि मामूली कहासुनी को मृतक और उसके परिवार के सदस्यों ने बढावा दिया था उसे घर में बंद करके उसके साथ मारपीट की गई जिससे उसे वो सहन नहीं कर पाया और उसने चाकू से दोनों पति पत्नी पर हमला कर दोनों को मार डाला, आरोपी ने घटना की पूरा वारदात बताते हुए अपना जुर्म कबूल लिया है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: