Tuesday, May 30, 2017

फरीदाबाद में हड्डियों से भरे ट्रक में लगाई आग


फरीदाबाद 30 मई,2017(abtaknews.com ) अनंगपुर गांव में कुछ अज्ञात लोगों ने एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया। बताया जाता है ट्रक में पशुओं की हड्डियां फरीदाबाद से होते हुए हापुड़ भेजी जा रही थी आरोपियों ने पहले ट्रक को रुकवाया और फिर ड्राइवर के साथ मारपीट करने के बाद ट्रक में आग लगा दी । घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है बाकी अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 
फरीदाबाद में अनंगपुर गांव में जलता दिखाई दे रहा यह ट्रक एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार हुए है। पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मरे हुए  पशुओ  की हड्डियों को लेकर जा रहे ट्रक पर लोंगो ने धावा बोल दिया। लोगों ने पहले ट्रक को रुकवाया और ड्राइवर से मारपीट करके पूछताछ करने पर जब उन्हें पता चला कि ट्रक में पशुओं की हड्डियां हैं तो लोगों का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे ट्रक को आग के हवाले कर दिया। 
मेकिंग ऑफ़ डेवलप्ड इंडिया फेस्ट का दूसरा दिन महिलाओं के नाम रहा
फरीदाबाद 30 मई। सरकार की महत्वकांशी योजनाओं को जन -जन तक पहुचाने को लेकर फरीदाबाद सेक्टर 12 स्थित हुड्डा कँवनशन हॉल में 29 से 31 मई तक चलने वाले मोदी (मेकिंग ऑफ़ डेवलप्ड इंडिया ) फेस्ट का शुभारंभ हो चूका है। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे हुए 3 वर्ष की उप्लब्धियो को आम जन तक पहुचाने के उद्देश्य से शुरू हुए तीन दिवसीय ऐसे फेस्ट पुरे देश में तीन सौ जगहों पर लगाए गए है। इस फेस्ट में आने वाले लोगो को  सुविधाओं के बारे में जानकारी देने के लिए दर्जनों दुकाने भी लगाई है। जहा मोदी सरकार अब तक चलाई योजनाओ के बारे में जानकारी दी जा रही है। इस फेस्ट में लोगो और छात्रों का काफी रुझान देखने को मिल रहा है।   फरीदाबाद सेक्टर 12 स्थित हुड्डा कँवनशन हॉल में 29 से 31 मई तक चलने वाले मोदी (मेकिंग ऑफ़ डेवलप्ड इंडिया ) फेस्ट के दूसरे दिन आज महिलाओ के लिए शुरू की गई योजनाओं के बारे में डिजटल टीवी द्वारा शार्ट फिल्म दिखाई गई जिसमे तीन साल के दौर में महिलाओं को दी सुविधाओं से अवगत करवाया।  आज का फेस्ट वोमेन सेशन के नाम रहा। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: