Wednesday, May 3, 2017

राष्ट्रीय पचनंद सेना फरीदाबाद ने पाकिस्तान का झंडा फूंका किया प्रदर्शन


फरीदाबाद 3 मई,2017(abtaknews.com) राष्ट्रीय पचनंद सेना फरीदाबाद जिला ईकाई ने आज पाकिस्तान द्वारा भारतीय सेनिको के साथ हुई बर्बरता के विरोध में आज बाटा चौक स्थित राम धर्मकांटा पर पाकिस्तान का झण्डा जलाया। इस अवसर पर सरपरस्त जोध ङ्क्षसह वालिया, चेयरमैन प्रेम दीवान, युवा चेयरमैन विजय कुमार कंठा, जिलाध्यक्ष टोनी पहलवान, महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी, उपाध्यक्ष हसंराज कत्याल, सचिव स. सर्वजीत सिंह, युवा महासचिव पवन कुमार, मंजू गुलाटी, अनिल कपूर, अनिल अरोडा, मनीष कुमार, गजराज सिंह, सुशील, अनिल कुमार, दीपक कुमार, राजेश कपूर, रवि अग्रवाल, राजेश भाटिया, बी.एम.गुलाटी, महेन्द्र सदाना, सरांश कुमार, स. तजिन्द्र सिंह, संजय कपूर सहित अन्य सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टोनी पहलवान व जिला महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने संयुक्त रूप से पाकिस्तान की इस बर्बरता का पुरजोर विरोध करते हुए कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरकार को जल्द ही कोई ठोस कदम उठाना चाहिए नहीं तो हमारे सैनिक इसी तरह मौत के घाट उतार दिये जाते रहेंगे और हमारे सैनिको के परिवार अनाथ होते जाते रहेंगे। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि थप्पड खाये गद्दारो के हम इतने भी मजबूर नहीं, हम भारत मॉ के सैनिक है कोई बंधुआ मजदूर नहीं इन नारो के साथ पाकिस्तान का झण्डा फूंका गया।

इस मौके पर युवा चेयरमैन विजय कुमार कंठा, सचिव स. सर्वजीत सिंह, युवा महासचिव पवन कुमार ने कहा कि पाकिस्तान की कारस्तानियां अब दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और जल्द ही इन्हें इनके किये की सजा नहीं दी जायेगी तो यह किसी दिन भारत के लिए काफी नुकसानदायक साबित होगा इसीलिए हमारी देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील है कि वह कोई ठोस निर्णय लेकर पाकिस्तान को उसकी करनी का फल अवश्य दे तभी इस देश की करोडो की जनता के दिलो में शकुन मिलेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: