Monday, May 15, 2017

योगेश तेवतिया बने भारतीय जनता पार्टी सीकरी मण्डल के महामंत्री


फरीदाबाद 15 मई,2017 (abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी  सीकरी मण्डल कार्यकारिणी की घोषणा जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह के कार्यालय पर की गयी। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर ने की। सीकरी मण्डल अध्यक्ष धीरज त्यागी ने मण्डल महामंत्री की जिम्मेदारी योगेश तेवतिया को सौपी। इस मौके पर जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने कहा कि पृथला विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी दिन पर दिन मजबूत होती जा रही है क्योकि यहां का भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी तरह से पार्टी के प्रति समर्पित है और उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी जाती है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभा भी रहे है इसी का प्रतिफल है कि आज भाजपा से युवा वर्ग भी जुडने को लालायित है।

इस अवसर पर सीकरी मण्डल अध्यक्ष धीरज त्यागी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो मान सम्मान हमें दिया है उससे युवा वर्ग काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग आज भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचा रहा है और योजनाओं का लाभ जनता को दिलवा भी रहा है।इस मौके पर नवनियुक्त महामंत्री योगेश तेवतिया ने कहा कि भाजपा ने सदैव जनता के सुख दुख का ध्यान रखते हुए योजनाएं बनायी है जिसे जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि आज मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को मैं पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए पार्टी को मजबूत बनाने का काम करूंगा और पार्टी में अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे का काम करूंगा। 

इस मौके पर धीरज त्यागी ने बताया कि रचना शर्मा हरफला मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा सीकरी, देवेन्द्र पृथला महामंत्री सीकरी मण्डल, योगेश तेवतिया महामंत्री सीकरी मण्डल, जगत कीना नंगला जोगीयान महामंत्री युवा मोर्चा सीकरी मण्डल, भाई सोनू भारद्वाज सीकदरपुर उपाध्यक्ष सीकरी मण्डल, डीप्अी सहगला उपाध्यक्ष सीकरी मण्डल, श्रीपाल डागर समयपुर कोषाध्यक्ष सीकरी मण्डल, टेकचंद सैनी सबकपुर उपाध्यक्ष सीकरी मण्डी, दीपक रावत भनकपुर सचिव सीकरी मण्डल, इमरान मास्टर जी सोफता सचिव सीकरी मण्डल, शशि नहोलिया हरफली सचिव सीकरी मण्डल, नरेश सैनी सीकरी सचिव सीकरी मण्डी, बसरूददीन खदावली सचिव सीकरी मण्डल, त्रिलोक चन्द सीकरोना सचिव सीकरी मण्डल आदि मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: