Monday, May 8, 2017

सीपीएस सीमा त्रिखा ने किया ट्यूबवैल का उद्घाटन


फरीदाबाद 8 मई,2017(abtaknews.com) हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव एवं बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने पानी की समस्या को दूर करते हुए एनएच-1 ब्लाक डी में लगभग 7 लाख की लागत बनने वाले टयूबवैल का शुभारंभ किया। इस मौके पर उनके साथ महापौर श्रीमती सुमन बाला मुख्य रूप से उपस्थित थी। 
इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहाकि क्षेत्र वासियों की सेवा करना मेरा पहला ध्येय है और इसके लिए मैं और भाजपा सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रहने वाला प्रत्येक परिवार मेरा परिवार है और उनके सुख दुख में पूरी भागीदारी निभाना ही मेरी प्राथमिकता है और इसी प्राथमिकता के तहत बढख़ल विधानसभा में अधिक से अधिक विकास हो रहा है। उन्होंने क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र में किसी भी समस्या को नहीं रहने दिया जायेगा इसका मैं वादा करती हूं और सदैव क्षेत्र को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलेंगी इसका मैं आश्वासन देती हूं।
इस अवसर पर विशंभर भाटिया, पार्षद मनोज नासवा, मनोज जायसवाल अमित आहूजा, मनु सिंह, अजय प्रधान, सचिन भाटिया, संजय भाटिया, सरदार बेदी, संजीव ग्रोवर, रवि कुमार, करण बांगा सहित अन्य क्षेत्रवासियों ने श्रीमती सीमा त्रिखा का क्षेत्र में हो रहे भरपूर विकास के लिए आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: