Saturday, May 20, 2017

विकास का ढिंढोरा पीटने वाले विधायक टेकचंद शर्मा के पृथला में गांव नरहावली का बुरा हाल

बल्लबगढ़ (abtaknews.com) पृथला विधानसभा का गाँव नरहावली जो की नर्क से भी बदत्तर है। ग्रामीण नारकीय जीवन जीने को मजबूर है गाँव की गलियां नाले में तब्दील हो गई है ,गाँव के तालाब का गंदा गन्दा पानी ओवरफ्लो होकर गाँव में ही बहता है जिसकी वजह से गाँव में रहने वाले लोगो का जीना मुहाल हो गया है । गली को पार करना  किसी नाले को पार करने से कम नही है,गाँव के लोगो ने बताया की वह विधायक से लेकर cm विंडो पर शिकायत कर चुके है लेकिन आजतक कोई हल नहीं निकला।चलिए हम दिखाते है आपको नर्क से बदत्तर फरीदाबाद का नरहावली गाँव।

विकास का ढिंढोरा पीटने वाले विधायक टेकचंद शर्मा के गांव नरहावली में ग्रामीण नर्क से भी बदत्तर जिंदगी बिता रहे है। नाले में तब्दील हुई इस गाँव की गलियों के देखिये किस कदर यह गंदगी और कीचड से अटी पड़ी है,जिससे निकलना भी मुश्किल है और इससे निकलने वाली बदबू में ही इस गली और गाँव के लोग रहते है ,चलिए अब गाँव के तालाब को देख लीजिये जो इस समस्या की सबसे बड़ी वजह है. गाँव के संजीव राजपूत, कौशल्या और राधा भाटी ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि यह समस्या पहली सरकार में तो थी ही लेकिन इस सरकार के आने के बाद यह समस्या और गम्भीर हो गई है पहली सरकार में तो कभी कभार सफाईकर्मी आते भी थे लेकिन  इस सरकार में तो कोई भी सुनने वाला ही नहीं है। जबकि उन्होंने इसके बारे में स्थानीय विधायक टेकचंद शर्मा को भी कई बार अवगत कराया है और cm विंडो पर भी इसकी शिकायत दी जा चुकी है लेकिन बावजूद इसके कोई हल नहीं निकला। 

ग्रामीणों ने बताया की गाँव का मौजूदा सरपंच इन गलियों की तरफ तो जानबूझ कर ध्यान नहीं देता उन्होंने आरोप लगाया की सरपंच गाँव में अवैध कब्जे करवा रहा है और ऐसा करने से मना  करने पर कहता है की मेरा  शासन प्रशासन कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता लोगो ने आरोप लगाया की गाँव में विकास के लिए कई बार ग्रांट आ चुकी है लेकिन ग्रांट कहा गई उसका कुछ नहीं पता। 

क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा से जब बात की गई तो उन्होंने बताया की उनकी सरकार को तो पुराने गढ्ढे भरने की आदत है पिछली सरकार ने पहले ही इस गाँव में रोड निचे बनाये थे। वही उन्होंने कहा की विरोध करना अच्छी बात है लेकिन गाँव में राजनितिक विरोध करना अच्छी बात नहीं। अभी तक गाँव में 30 करोड़ के विकास कार्य हो चुके है और गाँव में cm  साहब का सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ काम किया जा रहा है। वही विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा की जो भी गाँव की समस्या है उसके लिए मीटिंग बुला कर जल्द समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: