Saturday, May 6, 2017

जनता को मिल रही है सभी जनमूलभूत सुविधाएँ ;- कृष्ण पाल गुर्जर




फरिदाबाद, 6 मई,2017 (abtaknews.com ) जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी जनमूलभूत सुविधाओं को समय रहते उपलब्ध कराने के सभी ठोस कदम उठाए जा रहे हैं ताकि जनता को सभी सुविधाओं का लाभ मिल सके। यह विचार केंद्रीय  सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने गांव झाडसैंतली से कंधावली की ओर जाने वाली सडक़ का विधिवत शुभारम्भ करने के उपरांत उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस सडक़ निर्माण पर लगभग 60 लाख रूपये की लागत राशि खर्च होगी। सडक की चौडाई 16 फुट और लंबाई 2 हजार फुट है।

श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विकास का लाभ आमजन को मिले इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य किए जा रहे हैं। पक्की सडक़े, खंडजा, नाली, जलनिकासी, पेयजल आपूर्ति सहित अनेकों विकास कार्य संबंधित क्षेत्रों में तेजी से कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में लंबित सभी विकास कार्यो को चरणबद्ध तरीके से पूरा करा दिया जाएगा। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री ने गांव में सिलाई सेंटर वाली बडी चौपाल के नवनिर्माण कार्य की विधिवत शुरूआत भी की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए तकनीकि शिक्षा का ज्ञान दिलाए जाने के क्रम में इस प्रकार के केंद्र मील का पत्थर साबित होंगें। जो महिलाओं को तकनीकि रूप से सक्षम कर उन्हें रोजगार  दिलाने में विशेष सहयोगी रहेंगें।
इस दौरान स्थानीय क्षेत्रवासियों द्वारा उनके समक्ष रखी समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए उन्होंने कहा कि संबंधित विभागों से चर्चा कर सभी समस्याओं का समाधान जल्द करवा दिया जाएगा। इस अवसर पर विधायक नगेंद्र भड़ाना, पार्षद सपना डागर, युवा भाजपा नेता मुकेश डागर सहित आरडब्लूए झाडसैंतली और खंदावली,राजीव कालोनी की सरदारी मुख्यरूप से मौजूद रही और उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: