Saturday, May 27, 2017

राष्ट्रपति ओर प्रधानमंत्री को लिखेंगे ईच्छमृत्यु देने का पत्र : सुनील कन्डेरा


फरीदाबाद27 मई,2017(abtaknews.com)नगर निगम फरीदाबाद  बचाओ संघर्ष समिति एवं अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ द्वारा निगम मुख्यालय पर अनिश्चित कालीन धरना 20 वें दिन भी जारी रहा। वही क्रमिक भूख हडताल भी कर्मचारी डटे हुए है। क्रमिक भूख हडताल पर आज भी पांच कर्मचारी जिनमें गोपाल, रामपाल, विक्रम, करण, परमानदं बैठे थे। वही  धरने की अध्यक्षता महेश कौशिक ने की व मंच संचालन सुरेश चंदीला ने किया। 
सम्बोधित करते हुए सफाई मजदूर संघ के प्रान्तीय महामंत्री भाई सुनील कन्डेरा ने निगम मुख्यालय पर चल रहे सभी यूनियनों को एक मंच पर आंदोलन चलाने का आव्हान किया। व सभी कर्मचारियों की सामूहिक मांग पर तीनो यूनियनों के नेताओं क्रमश रतन लाल रोहिल्ला, नरेश शास्त्री, बलबीर बालगुेहर व सुनील कन्डेरा कर्मचारी हित मेंं निगम मुख्यालय पर अनिश्चित कालीन  भूख हडताल पर बैठे तथा जब तक कर्मचारियों की मांग पूरी ना हो तब तक कोई भी कर्मचारी नेता भूख हडताल ना खोले चाहे किसी भी नेता की जान जाए तो जाए अगर ऐसा होता है तो सरकार को जरूर झुकना पडेगा। भाई कन्डेरा ने आव्हान किया किी सबसे पहले इस आंदोलन के लिए व कर्मचारी हित में बलीदान हेतू मे स्वयं तैयार हू। भाइ्र कन्डेरा ने बताया कि ये चारो नेता हाथो में हाथ रस्सी से बांधकर बैठेगे ताकि कोई नेता काम ना सके। 
धरने को सम्बोधित करते हुए समिति के प्रधान देविन्दर सिंह अधाना ने बताया कि कर्मचारी आंदोलन सही दिशा में चल रहा। उसके बावजूद अगर सरकार कच्चे कर्मचारियों को पक्का नहीं करती है तो दिनांक 29.5.2017 को माननीय राष्ट्रपति ओर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ईच्दा मृत्यु देने का पत्र लिखा जायेगा क्योकि पूरी जवानी नगर निगम में सेवा करने के बाद भी सरकार अगर पक्का नहीं करती है तो सरकार को चाहिए की कच्चे कर्मचारियों को एवम मृत्ु करने का अधिकारीक कानून पास कर देना चाहिए। इस अवसर पर कर्मचारियों को 


loading...
SHARE THIS

0 comments: