Wednesday, May 24, 2017

लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईज ने की कैंसर पीडित बच्ची की सहायता



फरीदाबाद 24 मई,2017(abtaknews.com ) लांयस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन द्वारा 6वर्ष की मोनिका जो कि कैंसर से पीडि़त है उसकी मदद के लिए आगे आया। आज एक कार्यक्रम के दौरान लायन आर.के. चिलाना, लायन सतीश परनामी, लायन आर के गोयल, लायन विष्णू गोयल, लायन हरीश चेतल, लायन जी के गुप्ता, लायन संजीव गर्ग,  लायन मनोज अग्रवाल, विजय गुप्ता, एस पी गुप्ता,  एस के विग,  कुलदीप भल्ला, ऋषि आहूजा, ने संयुक्त रूप से आज पीडि़त के पिता नफे सिंह को 58 हजार रूपये की राशि का चैक भेट किया।

इस अवसर पर लायन सतीश परनामी एवं लायन विष्णू गोयल ने कहा कि लांयस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन सदैव जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए तत्पर रहता है। उन्होंने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय जरूरतमंद एवं आर्थिक रूप से  गरीब लोगों की मदद करना है।  उन्होने कहा कि कैंसर एक जानलेवा बीमारी है परंतु इसका सही समय एवं सही ईलाज हो तो यह अवश्य ही ठीक हो सकता है।  कहाकि हम सभी को मोनिका के लिए प्रार्थना करनी होगी ताकि यह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाये। क्योकि 6 वर्ष की आयु में इस बच्ची ने अभी तो दुनिया देखी ही नहीं है इसीलिए हमारी प्रभु से विनति है कि वह इस बच्ची को लम्बी आयु दे ओर इसका जीवन बचा दे।
लायन आर के चिलाना ने कहा कि मोनिका के ईलाज में क्लब के सभी सदस्यों द्वारा जो सहायता की है उसके लिए सभी क्लब के सदस्यों का वह आभार जताते है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: