Thursday, May 18, 2017

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद में मुख्यमंत्री खट्टर का पुतला फूंका


फरीदाबाद 16 मई,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है इसी को लेकर आज आम आदमी पार्टी के सैकडों कार्यकर्ताओं ने ओल्ड फरीदाबाद चौक चांदीवाली धर्मशाला पर हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर सरकार का पुतला फूका। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री रणवीर चंदीला ने कहा कि  प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर बुरी तरह से विफल रही है और कानून व्यवस्था का तो पूरी तरह से जनाजा उठ गया है। इस अवसर पर सैकडो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
श्री चंदीला ने कहा कि आये दिन हत्या, बलात्कार, डकैती जैसी घटनाएं हो रही है पुलिस प्रशासन व सरकार मौन होकर देख रही है जिससे अपराधियों के हौसले और भी मजबूत हो गये है। सोनीपत में रोहतक की युवती के साथ हुआ गैंगरैप जो पाश्विकता की सारी सीमाएं लांघ गया इस गैंगरैप के आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। गुडगांवा में उत्तर पूर्व की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना ने भी सरकार की छवि को पूरी तरह से धूमिल कर दिया है। ऐसा लगता है कि हरियाणा में जंगलराज स्थापित हो गया है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्रीमती मंजु गुप्ता ने कहाकि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा खोखला साबित हो रहा है। रेवाडी में गोठडा गांव की छात्राएं  अपनी हिफाजत एवं सुरक्षा के लिए पिछले सात दिन से आंदोलन कर रही है  उनका स्कूल जाना मुश्किल हो गया है पर सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है साथ ही वह और अपने स्कूल को 12वीं तक करने की मांग भी कर रही है।
इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेल गाये तथा जोरदार प्रदर्शन भी  किया। प्रदर्शन का नेतृत्व जिलाध्यक्ष मंजु गुप्ता ने किया। इस मौके पर श्री वाई के शर्मा, सुबोध शर्मा, राहुल बैंसला, हीरालाल सोनी, कपिल खान आदि ने संयुक्त रूप से कहा कि भाजपा के राज में सरकार पूरी तरह फेल हो गयी है। फरीदाबाद में अपराधी व माफिया खुलकर खेल रहे है। कोई सुनने वाला नही है। अफसर निरंकुश हो गये है वह जनता की नहीं बल्कि अपनी जेबे भरने में लगे है जिसे आम आदमी पार्टी सहन नहीं करेगी और वह सरकार की नाकामी की पोल समय समय पर इसी तरह से खोलकर जनता के समक्ष पेश करेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: