Wednesday, May 10, 2017

दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज बुलंद करे : लक्ष्य




सीतापुर 10 मई 2017(abtaknews.com ) लक्ष्य की सीतापुर  टीम ने एक कैडर कैंप का आयोजन उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के  गावं रामभरी में किया जिसमे गावंवासियो ने विशेषतौर पर युवा व् महिलाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया!लखनऊ से आई लक्ष्य की महिला कमांडर संघमित्रा गौतम ने तथागत गौतम बुद्धा की जयंती के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाये दी तथा गौतम बुद्धा द्वारा बताये रस्ते पर चलने की अपील की !
उन्होंने ने उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर में दलितों के नरसंहार पर गहरा दुःख जताया ! लक्ष्य कमांडर ने कहा कि आजादी के 70 वर्षो बाद भी इस देश में दलितों की कोई सुनने वाला नहीं है !  उन्होंने  कटाक्ष करते हुए कहा की ऐसा प्रतीत होता है जैसे शासन प्रसाशन नाम की कोई जी प्रदेश में है ही नहीं ! उन्होंने लोगो से अत्याचारों के खिलाफ एकजुट होकर विरोध करने की बात कही !


लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या ने दलित की दुर्दिशा पर दुःख प्रकट करते हुए कहा की इसके हम खुद जिम्मेदार है हमें आपस में भाई चारा बनाना होगा ताकि हम बहुजन समाज पर हो रहे कत्लेआम को रोक सके और दूषित मानशिकता वाले लोगो को सजा दिलवा सके!लक्ष्य के यूथ कमांडर प्रमोद कुमार निर्मल ने युवाओ से आवाहन करते हुए कहा कि वो लक्ष्य दुवारा की जा रही सामाजिक क्रांति में सम्मिल होये ताकि बहुजन समाज को उनके अधिकार मिल सके! लक्ष्य के यूथ कमांडर अनुज कामले  ने युवाओ से बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर द्वारा बताये रस्ते पर चलने की अपील की!

लक्ष्य कमांडर तुलसी राम ने बहुजन समाज की एकता पर बल दिया उन्होंने कहा कि दलितों के साथ आज जो भी घटनाये हो  रही है उसका एक ही कारण है कि बहुजन समाज में एकता नहीं है !उन्होंने युवाओ से अपील करते हुए कहा कि आऒ मिलकर दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज बुलंद करे !लक्ष्य के सलाहकार एम्. एल. आर्या ने लक्ष्य के उद्देश्यों व् कार्यो के बारे में विस्तार से चर्चा की!लोगो ने लक्ष्य की टीम दुवारा किये जा रहे कार्यो की प्रशंशा की तथा उनके साथ मिलकर कार्य करने की इच्छा जताई !

loading...
SHARE THIS

0 comments: