Thursday, May 18, 2017

डा. राकेश अग्रवाल को मिला अंतर्राष्ट्रीय हेल्थ केयर सर्विस एक्सीलैंस अवार्ड


फरीदाबाद 19 मई,2017(abtaknews.com )आर्युवैदिक में फरीदाबाद का नाम रोशन करने वाले एम आयुर्वेदा हेल्थकेयर प्रा. लि. के विश्व प्रसिद्ध फिजिशियन डा. राकेश अग्रवाल  एवं अग्रवाल मेडिकल सेन्टर के डा. अतुल अग्रवाल ने मिसाल कायम करते हुए एक और पुरस्कार अपने नाम किया। दिल्ली स्थित एमराल्ड क्राउन प्लाजा में आयोजित एक समारोह में क्रिकेटर श्री मदन लाल आजाद द्वारा एम आयुर्वेदा के डा. राकेश अग्रवाल को बेस्टआयुर्वेदिक फिजिशियन एवं अग्रवाल मेडीकल सेन्टर के डा. अतुल अग्रवाल को फिजिशियन का अंतर्राष्ट्रीय हेल्थ केयर सर्विस एक्सीलैंस अवार्ड 2017 से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड एवीपी मीडिया के सौजन्य से दिया गया। 
इस अवसर पर डा. राकेश अग्रवाल ने कहा कि एम आयुर्वेदा का मुख्य उददेश्य अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवायी जाये इन स्वास्थ्य सेवाओं को प्रयोग करने वाले लोग जल्द स्वस्थ हो और उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना भी ना करना पडे। उन्होंने कहाकि अगर व्यक्ति ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करे तो उसको मंजिल अवश्य ही मिलती है और ऐसा ही आज एम आयुर्वेद के साथ हो रहा है जो कि पिछले काफी समय से अपनी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करते हुए आज इस मुकाम पर पहुंचा है। 
इस अवसर पर डा. अतुल अग्रवाल ने कहा कि वह एवीपी मीडिया का आभार जताना चाहेंगे जिन्होंने इस अवार्ड के लिए एम आयुर्वेदा एवं अग्रवाल मेडिकल सेन्टर को चुना और हम विश्वास दिलाते है कि हमारी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा सदैव बनी रहेगी और देश व विदेश की जनता को ऐसी स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करायेंगे जिससे उन्हें बीमारियों से छुटकारा मिल सके।

loading...
SHARE THIS

0 comments: