Sunday, May 28, 2017

मनोज बलियान ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री नियुक्त


फरीदाबाद 28 मई,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी डबुआ मंडल की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी ने शिरकत की। इस अवसर पर उपस्थित ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना ने बैठक की अध्यक्षता की। श्री संदीप जोशी का उपस्थित मण्डल पदाधिकारियों ने पगडी एवं फूलो की माला से स्वागत किया। इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्री जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक स्तम्भ है और हम सभी इस स्तम्भ को खडा करने में अपनी अहम भागीदारी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ताओं का अहम योगदान होता है और भाजपा का एक एक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पार्टी के प्रति पूरी तरह से समर्पित है जिसके चलते आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की न. 1 पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है।
इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री हरेन्द्र भडाना ने मनोज बालियान को ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री की जिम्मेवारी सौंपी साथ ही अंकुर यादव, सुधीर माथुर, सीम सैपी, आजाद सैफी, इंद्रजीत यादव एवं लक्ष्मण मेहता को कार्यकारिणी सदस्य बनाये जाने की घोषणा की।  श्री भडाना ने कहा कि ओबीसी मोर्चा के प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाये और पार्टी द्वारा जारी योजनाओं का लाभ जनता को दिलाये ताकि जनता को पता चल सके कि भाजपा ही उनके हितों को ध्यान में रख सकती है।
इस अवसर पर नवनियुक्त महामंत्री मनोज बालियान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया है और आज उसी का प्रतिफल है कि भारतीय जनता पार्टी से जुडऩे के लिए लोग लालायित है। उन्होंने कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाऊंगा इसका मैं आप सभी को वादा करता हूं। इस बैठक में मुख्य रूप से भगवान सिंह, संजीव सोम, विकास कश्यप, सुरेश चंद पाठक, सुदेर्शन, कैलाश गौड, रोशन लाल सोनी, श्रीमती गीता शर्मा, अविनाश, विकास, केदार मोर्य सहित अय पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: