Tuesday, May 9, 2017

भट्टा कालोनी निवासियों ने पार्षद गीता रेक्सवाल को सौंपा ज्ञापन


फरीदाबाद 9 मई,2017(abtaknews.com ) भट्टा कालोनी के सैकडो निवासियों ने आज नगर निगम वार्ड 23 की पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल के नेतृत्व में एक ज्ञापन उपायुक्त एवं खाद्व आपूर्ति विभाग के अधिकारी को सौंपा साथ ही सीएम विंडो पर भी एक शिकायत डाली। इस अवसर पर पार्षद गीता रैक्सवाल को भट्टा कालोनी के निवासियों ने बताया कि क्षेत्र में डिपो संचालक पिछले लगभग छह महीने से कोई राशन वितरण नहीं कर रहा है और कई बारी उसकी शिकायत सम्बंधित विभाग एवं सीएम विंडो में करने के बावजूद भी उसका रवैया नहीं बदला है। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में गरीब व जरूरतमंद लोग रहते है और सरकार द्वारा वितरित राशन अगर उन्हें सही समय पर मिल जाये तो उनको काफी मदद मिल जाती है परंतु डिपो संचालक किसी की नहीं सुनता एवं हमें यह धमकी भी देता है कि कुछ भी कर लो मेरा कोई नहंीं बिगाड सकता।
आये हुए क्षेत्रवासियों की समसया को सुनकर पार्षद श्रीमती गीता रैक्सवाल एवं ओमप्रकाश रैक्सवाल ने कहा कि  भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जायेगा। डिपो संचालक की हठधर्मिता के विरोध में पार्षद श्रीमती गीता रेैकसवाल एवं ओमप्रकाश रक्षवाल एवं क्षेत्रवासियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज सीएम विंडो पर शिकायत डाली एवं उपायुक्त व डीएफओ को लिखित शिकायत दी और जल्द ही डिपो संचालक के खिलाफ कोई कडी कार्यवाही करने को कहा। श्रीमती गीता रैक्सवाल ने कहा कि डिपो आम आदमी की जरूरतो के लिए खोले गये है और अगर आम व्यक्ति को ही इसका लाभ नहीं मिलेगा तो यह किस काम के है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा डिपुओ में भेजी जा रही खाद्व सामग्री गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए काफी मददगार साबित होती है परंतु इस तरह के डिपो संचालक सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है इसीलिए ऐसे  डिपो संचालको के खिलाफ कार्यवाही की जाये और जनता केा समय पर राशन वितरण किया जाये।
ज्ञापन देने वालों में भ_ा कालोनी निवासी आभा मालवीय, ओमवती, मीरा, सलोनी, गाबा, मनोज कुमार, दामिनी देवी, दीपा देवी, नीतू सिंह, संजय पासवान, हेमलता साहनी, अशोक कुमार, गब्बा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: