Tuesday, May 30, 2017

तबादलों को रद्द करवाने को लेकर कर्मचारियों ने किया झाडू प्रदर्शन


फरीदाबाद, 30  मई,2017(abtaknews.com )तबादलों को रद्द न करने से गुस्साऐ सफाई कर्मचारियों ने आज निगम महापौर सुमन बाला के कार्यालय पर झाडू प्रदर्शन करते हुए घेराव किया, लेकिन महापौर अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण कार्यालय में उपस्थित नहीं थी, इससे नाराज कर्मचारियों ने महापौर, वरिष्ठ उपमहापौर व उपमहापौर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गौरतलब है कि नगर निगम के सफाई कर्मचारी रेशनलाईजेशन के नाम पर किए गए कर्मचारियों के तबादलों को रद्द करने, रिक्त पदों को नियमित भर्ती से भरने, क्षेत्रफल एवं आबादी के अनुपात में 1000 कर्मचारियों की भर्ती करने सहित अन्य मांगों को मनवाने के लिए निगम मुख्यालय पर पिछले छह दिनों से धरना देकर बैठे है। अब ये कर्मचारी कल निगमायुक्त सोनल गोयल का घेराव झाडू प्रदर्शन करते हुए करेगें। आज के इस प्रदर्शन की अध्यक्षता सफाई कर्मचारी यूनियन के एनआईटी जोन के प्रधान रगबीर चौटाला ने की तथा मंच का संचालन धर्म सिंह उपप्रधान ने किया।
आज के प्रदर्शन का नेतृत्व नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, राज्य सचिव सुनील कुमार चिन्डालिया, बृजवती, जिला सचिव नानकचंद खैरालिया, सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर, सचिव सोमपाल झिझोटिया, वाटर सप्लाई यूनियन के प्रधान रामकिशोर त्यागी, चालक यूनियन के प्रधान परशराम अधाना ने किया। निगम मेयर को जैसे ही यह सूचना मिली कि उनके कार्यालय का कर्मचारियों ने घेराव किया हुआ है तुरन्त मेयर सुमनबाला अपने सारे काम छोडक़र अपने कार्यालय पहुंची और कर्मचारी नेताओं को बुलाकर बातचीत की और जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने कहा कि कल सफाई कर्मचारी झाडू प्रदर्शन करते हुए निगमायुक्त सोनल गोयल का घेराव करेगें। यदि निगमायुक्त ने सफाई कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो निगम मुख्यालय पर चल रहे धरने को और तेज करने को मजबूर होना पड़ेगा।आज की सभा अन्य में अलावा सुदेश कुमार, जितेन्द्र छाबड़ा, दान सिंह, जगदीश बालगुहेर, महेन्द्र कपूर, बल्लू चिन्डालिया, गुरचरण खाण्डिया, देशराज डाबर, सूरज, हुडा कर्मचारी नेता सुमित, अशोक, माया, ललिता, कमलेश, रामवती, कमला आदि ने भी सम्बोधित किया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: