Tuesday, May 23, 2017

युवक की हत्या कर शव को अपने ही घर में छुपाया

रीदाबाद (abtaknews.com) 23 मई,2017 ; युवक की हत्या कर शव को अपने ही घर में छुपाया। घटना नेशनल हाईवे बल्लभगढ़ से सटे गौंछी गांव के पास जीवन नगर की है, जहां तीन लोगों पर एक युवक की हत्या कर उसके शव को कमरे में छुपाने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में नेशनल हाईवे स्थित फ्रेंडस कालोनी निवासी बलबीर के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। दरअसल बलबीर गाड़ी पर चालक की नौकरी करता था। मृतक के रिश्तेदार किशन की मानें तो कल रात बलबीर अपनी ड्यूटी से आया तो उसके दोस्त  कृष्ण ने फोन करके उसे बुला लिया। उसके बाद बलबीर गायब हो गया, जिसका कुछ पता नहीं चल सका। फोन भी कई घंटे किए जाते रहे, लेकिन फोन का कोई जवाब नहीं मिला। फिर  सभी लोग कृष्ण के घर गए। दरवाजा  खटखटाने पर पहले तो उन्होंने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा खोलते ही घर में मौजूद कृष्ण, भीम तथा एक अन्य ने कहा कि बलबीर सो रहा है। जब जबरन अंदर जाकर देखा तो बलबीर मृत अवस्था पर बैड पर पड़ा था तथा उसके दोनों कानों खून निकल रहा था। मृतक के रिश्तेदार की मानें तो पुलिस इस सडक़ हादसा बता रही है। अ गर सडक़ हादसा होता तो शव किसी के घर में कैसे मिलता। 

मृतक की भाभी कविता की मानें तो आरोपी इस हत्या के मामले को सडक़ हादसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। शव मिलने से पहले बलबीर की बाईक में कोई नुकसान नहीं था, लेकिन बाद में उ सकी बाईक को तोड़ दिया गया। भाभी की मानें तो यह मामला हत्या का है और पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।मुजेसर थाना, प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: