Monday, May 8, 2017

ज्वलंत मुद्दों को कुशल सामाजिक नेतृत्व दे रहे हैं इंद्रेशकुमार-- ओपी धामा


फरीदाबाद 8 मई,2017(abtaknews.com ) विश्व के सबसे बड़े समाजिक संगठन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) में उच्चतम पद पर आसीन इंद्रेश कुमार एक कुशल नेतृत्व के स्वामी है जिन्होंने  भारतवर्ष के ही नहीं अपितु विश्व के अनेकों ज्वलंत मुद्दों को अपने कुशल सामाजिक नेतृत्व से सुलझा कर संबंधित विषय वस्तुओं को जन उपयोगी बनाया है जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। यह वक्तव्य देते हुए डॉक्टर बी आर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी के चेयरमैन ओपी धामा ने प्रकट किए।

उल्लेखनीय है कि मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के सभागार में तथागत बुद्ध चीवर दान एवं पूजा कार्यक्रम तथा तृतीय तथागत बुद्ध दर्शन यात्रा बोध गया के शुभारम्भ के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर सरंक्षक अखिल भारतीय धर्म, संस्कृति सगम एवं प्रबुद्ध संघ विचारक श्री इंद्रेश कुमार ने शिरकत की। समारोह के दौरान डॉ बी आर अम्बेडकर एजुकेशन सोसाइटी में तकनीकि शिक्षा का ज्ञान प्राप्त कर रही साधन विहीन परिवार की महिला एवं युवतियों द्वारा समारोह में प्रस्तुत किए गए स्वागत गीत की बतौर मुख्यअतिथि विशेष तौर पर प्रशंसा की।

डॉक्टर बी आर अंबेडकर एजुकेशन सोसाइटी के चेयरमैन ओपी धामा ने इस संदर्भ में जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि जब तक देश का कुशल राजनैतिक  नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह सामाजिक नेतृत्व इंद्र इंद्रेश कुमार जैसे व्यक्तित्व के हाथों में है तब तक दलित समाज के साधनविहीन परिवारों के युवाओ को अपने भविष्य की चिंता करने की जरूरत नही।
ओ  पी धामा ने संस्थान की महिलों एवं युवतियों को उनकी कला के प्रदर्शन हेतु अपना मंच प्रदान किए जाने पर मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के पदाधिकारियों विशेषकर उपकुलपति एनसी वधवा, प्रशांत भल्ला, अमित भल्ला सहित डॉक्टर बीआर अंबेडकर एजुकेशन सोसायटी की इस समारोह हेतु संतुति करने वाले गणमान्य व्यक्तियों के प्रति भी विशेष आभार जताया।
-------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: