Tuesday, May 2, 2017

शराब बिक्री के मामले में युवक की ठेकेदारों ने करवाई जमकर पिटाई


फरीदाबाद 2 मई,2017(abtaknews.com ) फरीदाबाद की जवाहर कालोनी में खोले जा रहे शराब के ठेके का विरोध करने की सजा गुरूविन्द्रर नाम के शख्स को अपनी जान पर खेलकर चुकानी पड रही है, घायल की पत्नी और भाई की माने तो कुछ दिन पहले पर्वतीया कालोनी में शराब का ठेका खुलने जा रहा था जिसके विरोध में गुरुविंदर खडा हुआ था जिससे रंजिश मानकर देवेन्द्र गुप्ता नाम के ठेकादार के साथियों ने रात को घर में घुसकर गुरुविंदर के साथ मारपीट की जिसमें गुरुविंदर के दोनों पैर टूट गये और एक आंख में गंभीर चोटें आई हैं फिलहाल घायल गुरुविंदर का एक निजी अस्पताल में ईलाज करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीडित अवैध शराब बेचता था ठेके के ठेकेदारों ने मना किया न मानने पर मारपीट की गई है।
चारों ओर हो रहे शराब के ठेकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की कडी में फरीदाबाद में भी पिछले कई दिनों से शराब के ठेके खोलने को लेकर अलग अलग जगहों पर विरोध किये गये, जिसमें एक जवाहर कालोनी में भी विरोध हुआ, इस विरोध में शामिल गुरुविंदर नाम के शख्स को ठेकों के ठेकेदार देवेन्द्र गुप्ता ने अपने साथियों से रंजिश मानकर रात्रि के समय घर में घुसकर पिटवाया, लोहे की रॉड और लाटी डंडों की मार के चलते गुरुविंदर के दोनों पैर और एक आंख में बहुत अधिक फैक्चर है जिसके ईलाज के लिये घायल को फरीदाबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी आंख को बचाने की कोशिश की जा रही है।
इस बारे में घायल की पत्नी और भाई की माने तो गुरुविंदर ने शराब के ठेके न खुलने को लेकर विरोध किया था जिससे रंजिश मानकर ठेकेदार ने उसके साथ मारपीट करवाई है, गुरुविंदर की पहले से ही आंख खराब थी हमालावरों ने दूसरी आंख में भी गंभीर चोटें मारी है जिसके चलते घायल की आंख  भी खराब होने का अंदेशा बना हुआ है अगर ऐसा हुआ तो गुरुविंदर अंधा हो जायेगा, पत्नी का कहना है उसके छोटे छोटे बच्चे हैं घर में कमाने वाले सिर्फ उसके पति ही थे अगर उन्हें कुछ हुआ तो वो सडक पर आ जायेंगे। इसलिये वो मांग करते हैं कि पुलिस जल्द से जल्द कार्यवाही करते हुए उन्हें न्याय दिलाये।
वहीं पुलिस की माने तो गुरुविंदर शराब बेचने का काम करता था ठेके के ठेकेदार ने उसे शराब बेचने से मना किया न मानने पर उसके साथ मारपीट करवा दी गई, जिसपर मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की जांच की जा रही है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: