Monday, May 1, 2017

भाजपा नेता अशोक कालिया के बेटे ने लगाई फांसी


फरीदाबाद 1 मई,2017(abtaknews.com ) ओल्ड फरीदाबाद निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व पार्षद अशोक कालिया के 30 बर्षीय पु़त्र अनुज गोयल ने देर रात संदिगध परिश्तिथियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, अनुज गोयल पेशे से प्रापर्टी का काम करते थे, पुलिस के मुताबिक अभी तक आत्महत्या करने के कारणाों का पता नहीं लग पाया है जिसपर 174 की कार्यवाही करते हुए मतक अनुज का पोस्टमार्डम करवा कर शव को परिजनों को सोंप दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।
फरीदाबाद के बीके अस्पताल में वरिष्ठ नेता और पूर्व पार्षद अशोक कालिया के 30 बर्षीय बेटे अनुज गोयल का पोस्टमार्डम किया  गया, इस वक्त अस्पताल में केन्द्रीय राज्य मंत्री कष्णपाल गुर्जर के सुपु़त्र और वरिष्ठ महापौर देवेन्द्र चैधरी सहित दर्जनों भाजपा नेता मौजूद थे। बता दें कि अनुज गोयल ने देर रात अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, मगर अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा पाया है।
इस बारे में जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, कि ओल्ड फरीदाबाद में रहने वाले अनुज गोयल ने संदिगध परिश्तिथियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है जिसपर उन्होंने शव को पोष्टमार्डम के लिये बी के अस्पताल भिजवाया दिया और 174 की कार्यवाही करते हुए पूरे मामले की जांच की जा रही है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: