Friday, May 5, 2017

राष्ट्रीय पंचनद सेना फरीदाबाद ने किया चेयरमैन धनेश अदलक्खा का स्वागत


फरीदाबाद 5 मई,2017(abtaknews.com ) राष्ट्रीय पंचनद सेना फरीदाबाद ईकाई ने श्री धनेश अदलक्खा चेयरमैन  सहकारी कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक  का उनके निवास सैक्टर 9 में बुके देकर स्वागत किया एवं उन्हें मुबारकबाद दी व उनका मुंह मीठा करवाया। स्वागत करने वालों में सेना के सरपरस्त दिनेश छाबड़ा, चुन्नी लाल चोपड़ा, चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टोनी पहलवान, महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, उपाध्यक्ष हंसराज कत्याल, ईश दुरेजा, राकेश मढिया, नवीन पसरीचा, सचिव सरबजीत सिंह चौहान, तेजेन्द्र ङ्क्षसह चड्डा, धीरज वधवा,  सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

इस मोैके पर नवनियुक्त धनेश अदलक्खा ने पंचनद सेना के आये हुए प्रतिनिधिमंडल का आभार जताते हुए कहा कि आज उन्हें जो जिम्मेवारी मिली वह आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद की बदौलत है। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मैं समाजसेवा में सदैव अपनी आपको अग्रणीय रखूं और उसके लिए प्रयासरत भी हूं। उन्होंने कहा कि पंचनद सेना को वह विश्वास दिलाते है कि उनकी जरूरत कभी भी पडेगी उसके लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घण्टे खुले रहेंगे।

इस अवसर पर सरपरस्त दिनेश छाबड़ा, चुन्नी लाल चोपड़ा, चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टोनी पहलवान, महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने संयुक्त रूप से कहा कि आज हमें गर्व महसूस हो रहा है कि भाजपा सरकार में सभी समाज को पूरा मान सम्मान दिया जा रहा है उन्होंने कहा कि धनेश अदलक्खा ने पार्षद रहते हुए भी सदैव क्षेत्र की सेवा की है और केवल अपने वार्ड की ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में सेवा के लिए यह तत्पर रहते है और उसी का प्रतिफल है कि आज सरकार द्वारा उन्हें इस पद से नवाजा गया है। आज हम सभी पंजाबी भाईयों को इस बात का गर्व महसूस हो रहा है कि धनेश अदलक्खा को इतनी बड़ी पदवी पर आसीन करके भाजपा सरकार ने एक बार फिर हमारा मान बढ़ाया है जिसे पंजाबी समाज कभी भूल नहीं पायेगा। सेना फरीदाबाद ईकाई के जिलाध्यक्ष टोनी पहलवान ने कहा कि धनेश अदलक्खा को चेयरमैन बनाये जाने पर राष्ट्रीय पंचनद सेना माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा सहित प्रदेश नेतृत्व का भी आभार जताते हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: