Monday, May 29, 2017

सीकरी में भाजपा नेता बिजेन्द्र सागरपुर ने शिव मंदिर में चलाया सफाई अभियान


फरीदाबाद 29 मई,2017(abataknews.com) भारतीय जनता पार्टी युवा नेता एवं ग्रीवेंस कमेटी के सदस्य बिजेन्द्र सागरपुर ने सीकरी स्थित शिव मंदिर में सफाई अभियान के साथ बूथ समितियां की रचना का कार्य आरंभ किया। इस मौके पर बिजेन्द्र सागरपुर ने ग्रामीणों के साथ मंदिर सहित अन्य आसपास के क्षेत्रों में सफाई की एवं स्वच्छता का संदेश दिया।

इस अवसर पर ग्रामीणों को सम्बोध्ाित करते हुए बिजेन्द्र सागरपुर ने कहा कि भाजपा जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता इस वर्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मशताबदी वर्ष के उपलक्ष्य में एक विस्तारक के तौर पर पूरे राष्ट्र में 26 मई से 10 जून तक अल्पकालीन विस्तारक योजना के तहत हर गांव, हर बूथ, ब्लाक स्तर, हर शक्ति केन्द्र और सभी जनपदों व मंडलों पर जाकर भाजपा के विस्तार के लए पंडत दीन दयाल उपाध्याय के सपनो अंत्तोदय को पूरा करने के लिए केन्द्र और प्रदेश सरकार की सभी जनहित योजनाओं को समाज के हर वर्ग और समुदाय तक पहुंचायेंगे ताकि देश के हर गरीब और हर वर्ग को उनका लाभ मिल सके और कोइ्र भी उन कल्याणकारी योजनाओं से वंचित ना रह जाये।
बिजेन्द्र सागरपुर ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार हे और यह सरकार देश के सवा सौ करोड देशवासयों के लए है। समाज के हर वर्ग और पंक्ति के अंतिम व्यक्ति का उत्थान  इस सरकार का लक्ष्य हे और इसी विचारधारा को लेकर यह सरकार कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो पहले 70 के दशक में जनसंघ नाम से गठित हुई थी तब एक नारा आया था रोटी, कपडा और मकान वे मनुष्य की प्रमुख जरूरतं हैं, परंतु पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी ने उस समय कहा था कि नहीं इन तीन जरूरतों से एक सभ्य समाज और राष्ट्र का निर्माण नहीं हो सकता। एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण के लिए रोटी, कप डा, मकान, स्वास्थ्य, सुरक्षा, शिक्षा और सम्मान ये सप्तमी आवश्यक है तभी हमारा राष्ट्र उन्नति की और अग्रसर हो पायेगा।
उन्होंने समस्त गांव वासियों से अपील की कि वह भाजपा सरकार की जनहित की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाये। इस मोके पर मांगेराम शर्मा, ब्रिजपाल नम्बरदार, राजेन्द्र पूर्व सैनिक, सुखपाल मास्टर, शैलेन्द्र सिंह, अनिल कुमार, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: