Wednesday, May 31, 2017

फुटबाल संघ की बैठक में चेयरमैन दीप भाटिया के साथ पदाधिकारियों ने की चर्चा


फरीदाबाद 31 मई,2017(abtaknews.com)जिला फुटबाल संघ की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक मेें मुख्य अतिथि के रूप में स्पोर्टस कौसिल हरियाणा के वाईस चेयरमैन श्री दीप भाटिया ने शिरकत की। बैठक में मुख्य रूप से संघ के समाजसेवी बी आर भाटिया, संस्थापक श्री रमेश सब्बरवाल, प्रधान आनंद मेहता, कोषाध्यक्ष एस.रहमान, रविन्द्र भाटिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित संघ के पदाधिकारियों ने श्री दीप भाटिया को फुटबाल खिलाडियों के लिए कुछ सुविधाओं को दिलाने की पेशकश की  एवं एक फुटबाल कोच की भी जरूरत के बारे में उन्हें बताया। जिस पर उन्होंने कहा कि वह फुटबाल खिलाडियो की हरसंभव सहायता करेंगे और अधिक से अधिक सुविधाएं उन्हें दिलवाने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि खिलाडियो को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलाने के लिए स्पोर्टस कौसिल हरियाणा कटिबद्ध है।
इस मौके पर समाजसेवी बी.आर.भाटिया ने कहा कि जिला फुटबाल संघ ने फरीदाबाद में फुटबाल को जिंदा रखा हुआ है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा कि आज संघ  द्वारा जितने भी बच्चो को प्रशिक्षण दिया जा रहा है उसका श्रेय इन दोनो को जाता है जिनके प्रयास से आज फरीदाबाद में फुटबाल का क्रेज बडा है इसीलिए इनको सरकार से मिलने वाली सुविधाएं अवश्य दी जाये।बैठक के अंत में संघ के कोषाध्यक्ष  एस.रहमान ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि दीप भाटिया हमारी इन मांगो को अवश्य मानकर फुटबाल खिलाडियों का हौसला बढायेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: