Saturday, May 20, 2017

पलवल में दीपक मंगला ने चलाया सफाई अभियान


पलवल, 20 मई,2017(abtaknews.com ) मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज मीनार गेट पलवल से शहर की गंदगी को दूर करने और शहरवासियों के जीवन को स्वच्छ एवं स्वस्थ बनाने के उद्वेश्य से स्वच्छता अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत को लेकर एक अच्छे अभियान की शुरूआत की है। इसी कडी में सारा कार्यक्रम चल रहा है। और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी स्वच्छता को लेकर पूरे प्रदेश में एक सद्यन अभियान छेडा हुआ है। 
इस अवसर पर परिषद के प्रधान हेम मंगला, सतीश कौशिक, हरीश मंगला, दीपक गुप्ता, अनिल मोहन मंगला मुख्य रूप से मौजूद थे।श्री मंगला ने कहा कि शहर के अंदर सफाई अभियान चलाया जा रहा है। प्रत्येक वार्ड के अंदर शीघ्र ही स्वच्छता अभियान चलाए जाएंगे। भारत विकास परिषद द्वारा शहर में जगह-जगह कूडेदान लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय में जनमानस में स्वच्छता को लेकर बहुत जागरूकता आ रही है। दीपक मंगला ने कहा कि शहर के निवासी स्वच्छ रहें स्वस्थ रहें इसी उद्वेश्य से भारत विकास परिषद ने यह सराहनीय कार्यक्रम छेडा है। उन्होंने आहवान किया कि आने वाले समय में और भी संस्थाए इस कार्यक्रम को आगे बढाने में सरकार का साथ देंगी।
श्री मंगला ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी विधान सभा क्षेत्रों में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर चहुॅमुखी विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओं बेटी पढाओ अभियान, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, जनधन योजना व डिजीटल इंण्डिया जैसी काफी योजनाएं चला रखी है जिससे पूरे प्रदेश की जनता को लाभ मिल रहा है।
कार्यक्रम में पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पार्षद रन्नू भडाना, प्रदीप छाबडी, विजय पोसवाल, मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला, महेश एडवोकेट, अधिवक्ता अविनाश शर्मा, भूषण गोयल, जोगेन्द्र डागर, अतुल मंगला ऐडवोकेट, स्वतंत्र गोयल, भगवत सिंगला के अतिरिक्त अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: