Tuesday, May 23, 2017

ऑन लाइन छोड़ जमीन पर उतरकर भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुँचाने के लिए निकल पड़े विस्तारक


फरीदाबाद 23 मई,2017(abtaknews.com ) प्रदेश व देश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को आखिर जमीन पर उतरना ही पड गया है।  सत्ता का स्वाद चखते चखते 3 साल बाद समझ में आया कि सारे कार्य ऑनलाइन संभव नहीं ऑनग्राउंड तो आना ही पड़ेगा। डिजिटल का राग अलापने वाली भाजपा सरकार के नुमाइंदे थैला कंधो पर लटकाये घर घर की खाक छानेंगे। जनता भी ताने देने के लिए तैयार है।  भारतीय जनता पार्टी सदैव पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देकर उनके सुख दुख का साथी बनकर चलती है यह उदगार भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सैक्टर 9 स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कही। इस मौके पर सभी विस्तारकों को भाजपा की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाने के लिए विस्तारक बस्ता भी भेंट किये। इस अवसर पर पार्टी के जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, जिला सचिव मदन पुजारा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

श्री गोपाल शर्मा ने कहा कि आगामी 26 मई से 10 जून तक विस्तारक बूथ लेवल पर घर घर जाकर पार्टी की नीतियों व विकास कार्यो की जानकारी लोगों को दे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता व पदाधिकारी का मुख्य ध्येय यही है कि वह पार्टी की योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाये। गोपाल शर्मा ने कहा कि प. दीन दयाल का स्वप्र था अन्तोदय का उदय यानि कि गरीब एवं जरूरतमंद एवं अन्तिम छोर पर जो व्यक्ति खडा है उसका उद्धार हो जिसको हमने पूरा करना है यानि कि गरीब, जरूरतमंद एवं कमजोर वर्ग के लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाना है ताकि वह उसका लाभ उठाकर कर लाभान्वित हो सके।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह एवं जिला सचिव मदन पुजारा ने भी संयुक्त रूप से सरकार की योजनाओं का लाभ जनता तक अधिक से अधिक तक जनता तक पहुंचे इसके लिए सभी मेहनत से कार्य करे ताकि जनता को इस बात का पता चल सके कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। सिंह व पुजारा ने कहा कि हम सभी को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के दिशा निर्देशों पर चलकर पार्टी को मजबूत बनाना है।

इस अवसर पर हरेन्द्र भडाना, प्रमोद गिल, अरूण कुमार, संजीव कुमार, दिगपाल रावत, मदनलाल जांगडा, विष्णू गुपत, मनोज भाटी, धीरज त्यागी, रिशपाल शर्मा,  मनोज बालियान, विकास कश्यप, जितेन्द्र विकल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता


loading...
SHARE THIS

0 comments: