Friday, May 26, 2017

सैनी सीनियर सैकेण्डरी पब्लिक स्कूल में मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह

फरीदाबाद 26 मई,2017(abtaknews.com ) हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी की 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षाओ में उत्तीर्ण विद्यार्थियों के लिए सैनी सीनियर सैकेण्डरी पब्लिक स्कूल में भारत कालोनी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।  इस मौके पर 10वीं एवं 12वीं के उन बच्चो केा सम्मानित एवं मुंह मीठा कर मुबारकबाद दी जिन्होंने अच्छे अंक एवं मैरिट मे स्थान बनाकर स्कूल का नाम रोशन किया।  इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन श्री भीम सिंह सैनी, प्रिङ्क्षसपल रामअवतार सिसौदिया, एवं कोर्डिनेटर मैम मिस शालू ने सभी बच्चो को स्वागत किया एवं उन्हें मुबारकबाद दी।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन भीम सिंह सैनी ने बताया कि स्कूल में 12वीं बोर्ड परीक्षाओ में शिल्पा ने 85 प्रतिशत, बबली ने 80 प्रतिशत, माधूरी ने 75 प्रतिशत एवं शिवांगी ने 72 प्रतिशत अंक लेकर परीक्षा उत्तीर्ण की है इसके अलावा सपना, शिवानी, ज्योति, सिन्धू व पूजा ने भी अच्छे अंक लेकर 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण कर स्कूल का नाम तो रोशन किया ही है साथ ही साथ अपने अभिभावकों का भी मान बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि इसी तरह 10वीं की बोर्ड परीक्ष्ज्ञा में सपना ने 85 प्रतिशत, पूर्णिमा ने 84 प्रतिशत, संतोष ने 75 प्रतिशत, विवेक ने 70 प्रतिशत अच्छे अंक लेकर कक्षा उत्तीर्ण की है। उन्होने बताया कि इसके अलावा 10वीं में पूजा, सोहानी, सोनिया, खुशबु, चांदनी, जानकी, निशा, रीमा, प्रियंका, शिव मोहन, कन्हैया, मनोज, अंकित, अश्वनी, अंजिल व विष्णू ने भी अच्छे अंक लेकर 10वीं बोर्ड की परीक्षा उत्र्तीण की है।
श्री सैनी ने कहा कि इस उच्चतम परीक्षा परिणाम का श्रेय वह अपने अनुभवी स्टाफ एवं मैनेजमेंट को देते है जिनके अथक मेहनत व परिश्रम से आज स्कूल का इतना अच्छा परीक्षा परिणाम आया है जिसके लिए सम्पूर्ण स्टाफ प्रशंसा एवं बधाई का पात्र है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: